शोभा डे ने की ओलंपिक में गए खिलाड़ियों पर अभद्र टिप्पणी !
शोभा डे ने की ओलंपिक में गए खिलाड़ियों पर अभद्र टिप्पणी !
Share:

नई दिल्ली : हमेशा विवादों में रहने वाली लेखिका शोभा डे ने ओलंपिक खेलने गए खिलाड़ियों को लेकर बेहद भद्दा मजाक कर दिया। जिसके बाद से वो निशाने पर आ गई है। सोमवार को शोभा ने अपने ट्वीट में लिखा कि गोल ऑफ टीम इंडिया ऐट द ओलंपिक्सः रियो जाओ, सेल्फी लो, खाली हाथ वापस आओ। धन और अवसर की ये कैसी बर्बादी है?

अपने इस धन और अवसर की बर्बादी वाले ट्वीट के बाद से वो ट्विटर यूजर्स के निशाने पर आ गई है। आम यूजर्स के साथ सेलिब्रिटी भी उनके इस ट्वीट की आलोचना कर रहे है। शूटर अभिनव बिंद्रा ने इसे अनुचित करार देते हुए कहा कि आपको अपने एथलीट्स पर गर्व होना चाहिए। इसके जवाब में एक्ट्रेस गुल पनाग ने लिखा कि और इसलिए भी क्योंकि यहां न तो कोई इंस्टिट्यूशनल सपोर्ट है और न ही स्पोर्टिंग कल्चर है।

भारत की पूर्व एथलीट सुनीता गोदरा ने शोभा डे खिलाड़ियों के प्रति दुर्भावना से ग्रसित है। उन्होने कहा कि डे को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। एक लेखक को ऐसा व्यवहार शोभा नहीं देता। अभिनव बिंद्रा के जवाबी ट्वीट पर बिशन बेदी ने कहा कि 'हां, अभिनव तुमने हमेशा अपना बेस्ट किया है और यही वजह है कि पूरा देश आपसे प्यार करता है।

मिल्खा सिंह ने भी डे के इस बयान को गलत करार देते हुए कहा कि एथलीट्स पहले से ही प्रेशर में रहते है। जब वो बेहतर प्रदर्शन करते है, तो देश उन पर गर्व करता है।

निराशाजनक रहा भारत के लिये आज का दिन, अभिनव बिंद्रा भी हार गए

भारत महिला हॉकी टीम की ग्रेट ब्रिटैन के हाथो शर्मनाक हार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -