जाकिर के मामले में जांच एजेंसियों पर सवालिया निशान
जाकिर के मामले में जांच एजेंसियों पर सवालिया निशान
Share:

मुंबई :  शिवसेना ने जाकिर नाइक के मामले में पुलिस और जांच एजेंसियों पर सवालिया निशान खड़े किये है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखी गई संपाकीय में कहा है कि क्या जांच एजेंसियों या पुलिस के अधिकारियों को जाकिर के कारनामें नहीं दिखाई देते है या फिर जाकिर के खौफ के कारण पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करने से डर रही है।

आपको बता दें कि जाकिर नाइक मुस्लिम धर्म प्रचारक है और हाल ही में उसने अपने द्वारा संचालित एनजीओ द्वारा राजीव गांधी फाउंडेशन को पचास लाख रूपये चंदे के रूप मंे देने का खुलासा किया था।

जाकिर के मामले में शिवसेना ने निशाना साधा है। शांतिदूत की धमकी के शीर्षक से संपादकीय में यह लिखा गया है कि नाइक अपने आपको शांतिदूत बताता है और वह जांच एजेंसियों को धमकी दे रहा है कि यदि उसके खिलाफ कार्रवाई होती है तो यह मुस्लिम समाज पर हमला होने जैसी बात होगी।

सामना में लिखा गया है कि देश में हिन्दुओं को लाचारी से जीवन जीना पड़ रहा है लेकिन शांतिदूत बना नाइक को जांच एजेंसियों या पुलिस का डर नहीं है। सामना में लिखा गया है कि पुलिस हिन्दुवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं के खिलाफ तो कार्रवाई करने में देरी नहीं करती है लेकिन इस्लामी संस्थाओं या संगठनों के सामने बिल्ली के बच्चे की तरह चुप बैठ जाते है।

सामना में राज्य के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस पर भी हमला बोला गया है। कहा गया है कि जब फडनवीस काॅमेडियंस कपिल शर्मा के मामले में बोल सकते है तो फिर जाकिर के मामले में वे बोलने से परहेज क्यों कर रहे है।

जाकिर नाइक की संस्था ने करवाए 300 से ज्यादा धर्म परिवर्तन : पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -