राहुल के हमलों पर सीएम शिवराज ने ली चुटकी
राहुल के हमलों पर सीएम शिवराज ने ली चुटकी
Share:

<

strong>भोपाल: मध्यप्रदेश विधान सभा चुनाव अब बिल्कुल नज़दीक है, जिसके चलते चुनाव प्रचार चरम की ओर बढ़ने लगा है. चुनाव प्रचार के दौरान रीवा में राहुल गाँधी ने लोगों को सम्बोधित करते हुए शिवराज को योजनाओं की मशीन बता दिया.

सार्क सम्मेलन से जब चली गईं सुषमा स्वराज, भड़के पाक विदेशमंत्री



मध्यप्रदेश में विधान सभा चुनाव प्रचार के कार्यक्रम बढ़ाते हुए राहुल गांधी रीवा पहुंचे. चित्रकूट कामता नाथ मंदिर में दर्शन करने के पश्चात जन सभा को सम्बोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि प्रदेश में कोई भी विकास कार्य नहीं हो रहा है सिर्फ दो मशीने चल रही हैं, पहली मशीन केंद्र में नरेंद्र मोदी जी हैं, जो झूठ की मशीन हैं, दूसरी प्रदेश की शिवराज जी की सरकार है जो योजनाओं की मशीन है. गौरतलब है कि शिवराज सिंह ने राहुल के इस योजना की मशीन वाले बयान पर तीखा हमला न बोलते हुए चुटकियों से पलटवार किया है. शिवराज ने कहा 'राहुल जी को जाओ कोई यह भी बता दो कि शिवराज की योजनाए ऐसी हैं जिससे मध्यप्रदेश निरंतर प्रगति कर रहा है, किसान भी खुश हैं, बच्चे स्कूल कॉलेज जा रहे हैं. शिवराज की योजनाए तो ऎसी हैं कि आज कोई भी मज़दूर मज़बूर नहीं है. ऐस योजनाए चल रही हैं जिससे बेटियों का ब्याह होता है, गरीबों के पाँव में जूते चप्पल भी आते हैं, 200 रूपये में बिजली मिलती है.' 

भैंस बेचकर अपना गुजारा करने को मजबूर हुआ पकिस्तान



इसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा 'राहुल जी हमारी विकास योजनाओं की तो लिस्ट तो बड़ी लंबी है पर फिर भी आपको बहुत धन्यवाद कि आपने हमारी योजनाओं की सराहना की'. सीएम चौहान ने कहा कि हम तो विकास की योजनाए बनाते हैं, हर जगह 'मेड इन फलाने..फलाना' की बात नहीं करते हैं.

खबरें और भी​

अमेरिका में फ्लू से 80,000 लोगों की मौत : अमेरिकी रिपोर्ट

भारत से गैर बासमती चावल आयात करेगा चीन

भारतीय मूल की अमिका जॉर्ज ने जीता 'ऑस्कर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -