शिवराज सिंह चौहान चुनाव प्रचार जोरों पर
शिवराज सिंह चौहान चुनाव प्रचार जोरों पर
Share:

भोपाल : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज कोलारस चुनाव प्रचार में रहेंगे, मुख्यमंत्री आधा दर्जन से अधिक जनसभाओं को संबोधित कर एक दर्जन से अधिक गांवों में जन दर्शन कार्यक्रम में ग्रामीणों से संवाद करेंगे, मुख्यमंत्री प्रातः 10 बजे वेदमऊ, 11 बजे लुकवासा, 12 बजे बडोखरा, 1 बजे अकाछिरी, 2 बजे गढ़, 3 बजे कार्या, 4 बजे बिजनौरी में पार्टी प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, तत्पश्चात शाम 5 बजे धोबीपुरा से रथ द्वारा जनदर्शन कार्यक्रम की शुरूआत करेंगे.

 मुख्यमंत्री सहराना, मंगरौरा चकचैड, खतौरा, रामगढ़ जोड़, देवरी, बरोदिया मैगोना बडा, मड्डबासा, तरावली और एजवारा में ग्रामीणों से जनसंवाद करेंगे. कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के संसदीय क्षेत्र में हो रहे कोलारस और मुंगावली उप चुनावों के चलते सीएम शिवराज इन दिनों प्रचार रैलीयों में लगे है और ताबडतोब प्रचार कर रहे है.

वैसे शिवराज सिंह को उपचुनावों का मास्टर कहा जाता है, क्योकि सूबे के सरदार के नाम सबसे ज्यादा उपचुनाव जीतने का रिकॉर्ड है. मगर शिवराज किसी तरह की कोताही बरतने के मूड में नहीं है, इसी के चलते उन्होंने अपने कार्यकर्ताओ को भी कमर कसने के आदेश बहुत पहले ही दे दिए थे. अब जब की उप चुनाव करीब है और आने वाले दिनों में प्रदेश में विधानसभा चुनाव भी है, इसी के मद्देनज़र शिवराज अपनी तैयारी में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते है.  

सीएम को पीएम पर गर्व है

कोलारस-मुंगावली महज उपचुनाव नहीं रहे

शिवराज के कांग्रेस सांसद प्रतिनिधि के घर जाने से मचा बवाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -