शिवज्ञानम नें कहा की श्रीलंका को आतंकवाद का गढ़ नही बनने देगे
शिवज्ञानम नें कहा की श्रीलंका को आतंकवाद का गढ़ नही बनने देगे
Share:

कोलंबो : जाफना में एक मकान से बड़ी मात्रा में हथियारों के जखीरे और लिट्टे के ट्रेडमार्क के आत्मघाती जैकेट के मिलने पर उत्तरी प्रांतीय परिषद के अध्यक्ष शिवज्ञानम नें कहा की श्रीलंका में लिट्टे फिर से अपना आन्दोलन खड़ा नही कर सकता हैं. और नहीं फिर से श्रीलंका को आतंकवाद का गढ़ बनने देंगे.

ज्ञात हो की तमिल टाईगर के विद्रोहियों के साथ श्रीलंका की करीब 30 साल तक चली लड़ाई के दौरान चवाकच्चेरी एक युद्ध क्षेत्र था. जिसे लिट्टे आन्दोलन का नाम दिया गया था. यह युद्ध 2009 में जाफना में समाप्त हुआ था. और फिर एक बार जाफना के एक मकान में लिट्टे ट्रेडमार्क के आत्मघाती जैकेट, चौतरफा चार्जर, 12 किलोग्राम टीएनटी वाले तीन पार्सल, नौ एम एम पिस्तौल की 100 गोलियां और दो बैटरी के पैक आदि मिले थे. जिससे जाफना में सनसनी फ़ैल गई थी. 

इस घटना के बाद उत्तरी प्रांत के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज कहा कि लिट्टे श्रीलंका में बिना अपने नेता वेलूपिल्लै प्रभाकरण के अपना अलगाववादी आंदोलन फिर खड़ा नहीं कर सकता. और साथ ही उत्तरी प्रांतीय परिषद के अध्यक्ष शिवज्ञानम देश के दक्षिण हिस्से के विपक्षी दलों की आशंका का जवाब देते हुए कहा की जनता को भयभीत होने की जरूरत नही हैं. श्रीलंका को फिर से आतंकवाद का गढ़ नही बनने देंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -