बिग बॉस 12 : शिवाशीष मिश्रा की हॉटनेस देख लड़कियां बनी दीवानी
बिग बॉस 12 : शिवाशीष मिश्रा की हॉटनेस देख लड़कियां बनी दीवानी
Share:

अब टीवी के कई शोज हैं जो नए-नए शुरुआत के साथ शुरू हो रहे हैं ऐसे में टीवी का सबसे पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 भी शुरु हो चुका है. इस बार शो में दमदार कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं और शो में सेलेब्स से लेकर आम जनता अपनी जोड़ियों के साथ शो का हिस्सा ले चुके हैं. सभी जोड़ियों में से अगर सबसे दमदार जोड़ी कोई है तो वह शिवाशीष मिश्रा और सौरभ पटेल की है.

दोनों को खूब पसंद किया जा रहा है और दोनों दिखने में भी बहुत स्मार्ट और स्टाइलिश है. अब हाल ही में अब शिवाशीष मिश्रा की कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं जिन्हे खूब पसंद किया जा रहा है. इन तस्वीरों में शिवाशीष दमदार मस्कुलर बॉडी बनाए हुए कूल अंदाज में दिखाई दे रहें हैं और उनके इस लुक पर लडकियां मर मिट रहीं हैं.

वाकई में उनका यह लुक और बॉडी को देख सभी लड़कियां उनकी दीवानी हो जाएंगी. आपको बता दें कि उनका कूल लुक फॉलोअर्स का दिल लुभाता नजर आ रहा हैं और उनके फॉलोवर्स में इजाफा हो रहा है. आपको यह भी बता दें कि शिवाशीष ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है जो किसी भी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं लग रहा हैं.

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 12 में इस बार मुकाबला सिंगल्स और जोड़ियों के बीच में हैं जिनमे शो में कई कॉमनर और सेलिब्रिटी जोड़ियां नजर आ रही हैं. देखना यह है कि खिताब किसके नाम लिखा जाता है.

जसलीन के अफेयर से नाराज हुए पिता, कहा उसे बाहर आने दो फिर..

बिग बॉस 12 : घर से निकलते ही हितेन तेजवानी ने खोली अनूप और जसलीन के रिश्ते की पोल

बिग्ग बॉस 12 : दीपिका और सबा में होगी जमकर लड़ाई, शिल्पा और करण पटेल बनेंगे शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -