शिवसेना  गोवा में करेगी गठबंधन
शिवसेना गोवा में करेगी गठबंधन
Share:

2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक दल अभी से सचेत हो गए हैं. अन्य राजनीतिक दलों से गठबंधन की तैयारियाँ भी चल रही है . इस बीच शिव सेना ने एलान किया है कि वह लोकसभा चुनाव के लिए गोवा में गठबंधन करेगी. शिवसेना नेता संजय राउत ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव गोवा में जीएसएम (गोवा सुरक्षा मंच) पार्टी के साथ मिलकर लड़ेगी.

उल्लेखनीय है कि गत वर्ष गोवा विधानसभा चुनावों में भी पूर्व आरएसएस नेता सुभाष वेलिंगकर ने नेतृत्व वाले जीएसएम के साथ गठबंधन किया था,लेकिन एक सीट भी नहीं जीत सकी थी. राउत ने प्रेस को बताया कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गोवा में लोकसभा चुनाव की दोनों सीटों पर गठबंधन की मंजूरी दी है .स्मरण रहे  कि एनडीए में रहने का बाद भी इन दिनों शिव सेना के भाजपा से संबंध अच्छे  नहीं चल रहे हैं , इसलिए वह अन्य दलों से गठबंधन करने की तैयारी कर रही है.

बता दें कि गोवा में दो लोकसभा सीटे हैं फिलहाल दोनों ही सीटों पर भाजपा का कब्जा है. शिव सेना ने अस्पताल में भर्ती गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य की चिंता करते हुए सलाह दी कि उन्हें कुछ समय के लिए आराम कर फिर सक्रिय राजनीति में लौटना चाहिए .

यह भी देखें

शिवसेना -भाजपा गठबंधन को बचाने की पहल फिर शुरू

किसान की मौत पर बिफरी शिव सेना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -