मेटालिक साड़ी में छाया शिल्पा का जादू
मेटालिक साड़ी में छाया शिल्पा का जादू
Share:

बॉलीवुड की सबसे स्लिम ट्रिम अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हमेशा अपने स्टाइल और फैशन को लेकर चर्चा में रहती है. हाल ही में उन्होंने इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक तस्‍वीर शेयर की. इस तस्वीर में शिल्पा ने मेटालिक साड़ी पहनी हुई है जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. खास बात यह है कि, शिल्‍पा ने अपने इस लुक में ट्राउजर साड़ी के साथ बेल्‍ट या फ्यूजन कॉम्‍बो किया है.

वही इस साड़ी को किरण उत्‍तम घोष ने डिजाइन किया है. जैसे ही शिल्पा ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी ये तस्‍वीर शेयर की. वैसे ही लोगों ने कमेंट में कहा कि ये सर्दियों से बचने का असली उपाय है. तो चलिए अब हम आपको शिल्पा की इस खूबसूरत साडी की कीमत भी बता दे, खबरों के मुताबिक, इस मेटालिक सिल्‍वर साड़ी की कीमत करीब 40 हजार रुपए की बताई जा रही है. इसके अलावा शिल्पा का ये शानदार लुक स्‍टाइलिस्‍ट मोहित राय ने तैयार किया है.

बल्कि, एक्‍सेसरीज और ज्‍वेलरी का क्रेडिट रेनी ओबेरॉय को जाता है. बता दे कि, शिल्पा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. हालांकि ये पहली बार नहीं जब शिल्पा अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में है. इससे पहले भी वह कई मौकों पर अपने स्टाइल और खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी है. बात करे शिल्पा के फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह फिलहाल बड़े परदे से दूर है. हालांकि वह छोटे परदे पर जज के तौर पर नजर आ रही है.

ये भी पढ़े

इसलिए अनुपम ने किया महेश भट्ट का धन्यवाद

मुझे अभी भी लंबा सफर तय करना है- राजकुमार राव

वायरल हो रहा है तुषार के बेटे लक्ष्य का डांस वीडियो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -