कोमोलिका को देख शिल्पा शिंदे ने कहा- ‘मैं शर्त लगा सकती हूं कि दर्शक...’
कोमोलिका को देख शिल्पा शिंदे ने कहा- ‘मैं शर्त लगा सकती हूं कि दर्शक...’
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते कल कोमोलिका का लुक रीवेल हो चुका है और सभी ने कोमोलिका को देख लिया है ऐसे में कोमोलिका को देखने के बाद किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि वह हिना खान है क्योंकि कोमोलिका के अवतार में हिना खान बहुत सुंदर लग रहीं हैं. कोमोलिका के प्रोमो के सामने आते ही दर्शकों का उत्साह चरम पर पहुंच गया और सभी लोग ट्विटर पर हिना खान की तारीफ करने में जुट गए जिसे देखों उन्होंने हिना खान की तारीफ़ की.

हिना का लुक सभी को भा गया और कोमोलिका के अवतार में हिना को देखकर सभी हैरान रह गए. ऐसे में जब कोमोलिका के अवतार में हिना खान को शिल्पा शिंदे ने देखा तो उनका रिएक्शन बहुत ख़ास रहा. जी दरअसल शिल्पा शिंदे ने हिना खान का कमोलिका अवतार देखकर उनकी जमकर तारीफ की है जी हाँ और उन्होंने ट्विटर पर टीम शिल्पा स्टांस नाम के हैंडल से 'कसौटी जिंदगी के 2' का प्रोमो पोस्ट किया गया है और उसकी जमकर तारीफ की गई है. इस ट्विटर हैंडल से शिल्पा शिंदे कई सारे मुद्दों पर अपने विचार रखती हैं और उन्होंने इसी पर हिना खान के कोमोलिका अवतार को शेयर किया है.

शिल्पा ने लिखा है, ‘आपका नया सफर शुरू हो गया है, यह फर्क नहीं पड़ता है कि आपका रोल क्या है ? मैं शर्त लगा सकती हूं कि दर्शक आपको प्यार किए बिना रह ही नहीं पाएंगे। हिना खान मैं तुम्हें नए सफर के लिए शुभकामनाए देती हूं। मुझे उम्मीद है कि तुम्हारा कमोलिका अवतार हर किसी के द्वारा पसंद किया जाएगा।’ आप सभी को बता दें कि वैसे तो हिना और शिल्पा में बिग बॉस के घर से लड़ाई रही है लेकिन अब दोनों एक-दूजे को सपोर्ट करते नजर आ जाते हैं.

हिना को कोमोलिका अवतार में देखकर बॉयफ्रेंड रॉकी ने उड़ाया गंदा मजाक

'कसौटी..' में कमोलिका को देखकर पागल हुए फैंस, कहा- ‘उफ्फ्फ मैडम... जान लोगी क्या’

हुई कोमोलिका की धमाकेदार एंट्री, देखकर घायल हुए टीवी स्टार्स और बॉलीवुड सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -