शिल्पा, रानी समेत कई एक्ट्रेस को 'हीरो टू एनिमल्स' का सम्मान

बॉलीवुड की सबसे स्लिम ट्रिम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इन दिनों सातंवे आसमान पर है. बता दे कि, शिल्पा को पशु क्रूरता के खिलाफ अवाज उठाने के लिए अधिकार संगठन पेटा की ओर से 'हीरो टू एनिमल्स' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. जिसके चलते पेटा के सचिन बांगेरा (सिलेब्रिटी, पबिल्क रिलेशंस एसोसिएट डायरेक्टर) ने अपने बयान में कहा कि, "शिल्पा अंदर और बाहर दोनों तरफ से खूबसूरत हैं और उनका दिल भी बेहद अच्छा है, जो पशुओं के लिए धड़कता है. अपने काम और अन्य गतिविधियों के जरिए पशुओं के लिए खड़ा होने पर हम उनका आभार व्यक्त करते हैं."

बता दे कि, पेटा का 'हीरो टू एनिमल्स' अवॉर्ड और भी कई लोगों को दिया गया. जिसमें अभिनेत्री जरीन खान को एक आवारा बिल्ली को बचाने के लिए, अभिनेत्री रानी मुखर्जी को एक कुत्ते की मदद करने के लिए असिन को चोटिल कुत्ते की मदद के लिए, इमरान खान को फिल्म सेट पर प्रशिक्षक द्वारा कुत्ते को मारने से रोकने के लिए. 

इसके अलावा बॉलीवुड की दिवा दिया मिर्जा के प्रोडक्शन हाउस बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट को भी आवारा पशुओं की दास्तां दिखाने के लिए सम्मानित किया गया. बता दे कि, अभिनेत्री रानी मुखर्जी बहुत ही जल्द फिल्म 'हिचकी' के जरिये बड़े परदे पर वापस लौट रही है. ख़ास बात यह है कि. फिल्म हिचकी की शूटिंग भी शुरू हो गई है.

ये भी पढ़े

मिलिए सबसे बिजी अभिनेता और एक जिम्मेदार पिता से

प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर हुई वायरल

Birthday Special : 45 की उम्र में भी John है बेहद Hot

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -