महंगे कपड़ों की शौकीन है यह टीवी एक्ट्रेस, पहनती है 1 लाख की ड्रेस
महंगे कपड़ों की शौकीन है यह टीवी एक्ट्रेस, पहनती है 1 लाख की ड्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी एक्ट्रेस शिखा सिंह आज के समय में टीवी का जाना माना नाम बन चुकीं हैं. वैसे भले ही इन्होने अब तक किसी भी शो में लीड किरदार ना निभाया हो फिर भी टीवी जगत में ये काफी लोकप्रिय है और सभी के द्वारा खूब पसंद की जाती हैं. आप सभी को बता दें कि शिखा ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 2007 में सब टीवी के शो ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ से की थी और उसमे उनका किरदार कैडेट आकृति भट्ट का था, किरदार छोटा होने के कारण इस शो से इनको लोकप्रियता नहीं मिल पायी वहीं असल पहचान उनको ज़ी टीवी के शो कुमकुम भाग्य में आलिया के किरदार से मिली है जो आज भी पॉपुलर है.

इस किरदार को निभाकर और इसी किरदार के दम पर आज हर कोई उनको जानता है और पसंद भी करता हैं. अब हाल ही में शिखा ने एक बात कही है जिसके कारण वह चर्चाओं में आ गईं हैं.

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा कि “मुझे हर चीज़ महंगी ही अच्छी लगती है और खास कर अपने कपड़ो के लिए मैं सबसे ज़्यादा पैसे खर्च करती हूँ.' वहीं आप सभी को बता दें कि यह खबर मिली है कि शिखा के एक ड्रेस की कीमत 80 हज़ार से 1 लाख तक होती है क्योंकि वह अपने ड्रेस विदेश से मंगवाती है और इस तरह के महंगे ड्रेस पहनना ही उनको पसंद आता है फिर प्राइज कुछ भी हो.

पिंक ड्रेस में पिंकी बनकर डायन मोहना ने बटोरी सुर्खियां

एक बार फिर कोमोलिका ने बिखेरे अपने जलवे, नजर आईं बिंदास

कुड़ी पटाका बनकर नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -