फरहान की गर्लफ्रेंड बनते ही गरीब हुईं शिबानी, सड़कों पर कर रहीं हैं यह काम
फरहान की गर्लफ्रेंड बनते ही गरीब हुईं शिबानी, सड़कों पर कर रहीं हैं यह काम
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड के नाम से मशहूर हो रहीं शिबानी दांडेकर आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. जी हाँ, सोशल मीडिया पर शिबानी दांडेकर अपनी सेक्सी और हॉट बिकिनी फोटो शेयर करती रहती है जो उनके फैंस को खूब पसंद आती है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक बार फिल्म शिबानी दांडेकर ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती जा रही है.

आप सभी को बता दें कि शिबानी ने सोशल मीडिया पर ब्लैक और वाइट लाइन की बिकिनी में अपनी फोटो शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Ice Cream SUNDAYS #thatbrowngirl @@australia @espncricinfo #bondibeach आप सभी को बता दें कि फरहान अख्तर ने अपने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर अपने और शिबानी के रिलेशन के बारे में खुलासा किया था जो साफ़ था और उसके बाद से यह साफ़ हो चुका है कि दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं.

वहीं फरहान ने शिबानी के साथ कई फोटोज शेयर की थी साथ में दिल की इमोजी बनाई हुई इसके बाद से दोनों का रि श्ता ऑफिशल हो चुका है. अब फिलहाल शिबानी को देखकर यह लग रहा है कि वह आइसक्रीम बेच रहीं हैं वो भी हॉट अंदाज में.

जानवर से अपने कपड़े उतरवाते हुए नजर आईं शिबानी दांडेकर

#Metoo: फरहान का बचाव करते नजर आईं गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -