बिकिनी पहनकर फिर इस एक्ट्रेस ने लगाई आग
बिकिनी पहनकर फिर इस एक्ट्रेस ने लगाई आग
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस बरपाने वाली टीवी एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में एक बार फिर से अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है. जी हाँ, अपनी खूबसूरती और अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बनी रहने वाली शर्लिन ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर सुर्खियां हांसिल कर ली है. हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने अपनी फोटो सोशल माडिया पर शेयर की है जिसमें वो बिकनी में नजर आ रही हैं और इस तस्वीर में शर्लिन चोपड़ा ने येल्लो कलर की बिकनी पहनी है साथ ही उनका अंदाज देखने लायक है इस तस्वीर में वह खूब कमाल की लग रही हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है

#pic by @ashishsom आप देख सकते हैं शर्लिन चोपड़ा ने फोटो में अपने बालों को खुला कर रखा है जो उनकी हॉटनेस में चार चाँद लगा आ रहे हैं. इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की है और लिखा है We are #beautiful from the tips of our toes to the depths of our #soul #beauty #grace #depth #love #strength इस तस्वीर में वह हॉट दिखाई दे रहीं हैं.

हर तस्वीर में शर्लिन चोपड़ा ने अपने लुक के हिसाब से अपने फेस पर मेकअप किया है जो उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रहा है. आप सभी ने शर्लिन को ‘स्पिल्ट्सविला सीजन 6’ में होस्ट के रूप में और बिग बॉस में कंटेस्टेंट के रूप में देखा होगा. फैंस के बीच शर्लिन बैड गर्ल के नाम से फेमस हैं.

तो क्या 'वीकेंड वार' में सलमान के साथ नजर आएँगे कॉमेडियन कपिल शर्मा?

इस एक्ट्रेस की यह तस्वीर देखते ही बोले लोग- 'कुछ तो शर्म करो'

बिग बॉस 12: वीकेंड वार में सृष्टि का साथ देने आएँगे उनके मंगेतर, होगा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -