बर्गर थामे इस एक्ट्रेस ने दिया ऐसा पोज कि घायल हो गए फैंस
बर्गर थामे इस एक्ट्रेस ने दिया ऐसा पोज कि घायल हो गए फैंस
Share:

कभी टीवी शो बिग बॉस में अपने जलवे दिखाने वाली बी-टाउन एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा इन दिनों बहुत हॉट और सेक्सी अंदाज दिखाने में लगी हुईं हैं. आपको पता ही होगा कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्हें अक्सर अपनी हॉट, सेक्सी फोटो शेयर कर सुर्खियों में देखा जाता है. अब हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद सेक्सी अंदाज में फोटो शेयर किया है आपको बता दें कि इस फोटो में शर्लिन चोपड़ा हाथ में बर्गर पकड़े पोज देती नजर आ रही हैं जो काफी सेक्सी दिखाई दे रहा है.

इस तस्वीर में वह पिंक फ्लोरल ब्रा के साथ पैंट पहने नजर आ रही हैं. फैंस शर्लिन के फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर इसपर कमेंट्स भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने कुछ देर पहले ही यह फोटो शेयर किया है और अब तक फोटो को 378,218 बार लाइक्स किया जा चुका है. आप सभी को पता ही होगा कि शर्लिन बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टाइम पास फिल्म से की थी इसके अलावा शर्लिन बॉलीवुड की एक मात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जो प्ले बॉय मैगजीन के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं.

फिलहाल उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जो पिंक फ्लोरल ब्रा के साथ पैंट में है इस वीडियो को शेयर कर शर्लिन ने लिखा है #currentmood pic by @malaysompura इस वीडियो में वह फोटोशूट के लिए पोज दे रहीं हैं जो सेक्सी लग रहा है.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने न्यूड फोटो शेयर कर सभी को कर दिया हैरान

घर के बाथरूम में भी कैमरे लगवाना चाहती है यह एक्ट्रेस

भीख मांगने वाली बच्ची के साथ इस हॉट टीवी एक्ट्रेस ने किया ऐसा सलूक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -