ब्लैक साड़ी में डांडिया करते नजर आईं शर्लिन चोपड़ा
ब्लैक साड़ी में डांडिया करते नजर आईं शर्लिन चोपड़ा
Share:

इन दिनों सभी नवरात्र का जश्न मना रहे हैं ऐसे में सेलेब्स भी पीछे नहीं है सभी को आए दिन गरबे खेलते हुए देखा जा रहा है. ऐसे में नवरात्रि की धूम सभी जगह है फिर वह बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या टीवी इंडस्ट्री. इन दिनों सभी डांडिया खेलने में समय बिता रहे हैं बीते कल हिना खान और दिव्यांका को डांडिया रास करते हुए देखा गया और उनके बाद नई नई शादी के बाद प्रीविका उर्फ़ प्रिंस और युविका भी बीते कल गरबे करते हुए नजर आए और अब एक डांडिया नाइट में टीवी एक्ट्रेस और प्लेबॉय मॉडल शर्लिन चोपड़ा भी नजर आईं हैं. शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी हाँ, शर्लिन चोपड़ा ने इस वीडियो में ब्लैक कलर की साड़ी पहन रखी है और वे ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आ रही हैं और गरबे करते हुए दिख रहीं हैं. शर्लिन चोपड़ा डांडिया स्टेप्स कर रही हैं और इस अंदाज वे बहुत ही क्यूट लग रही हैं और सेक्सी भी. शर्लिन चोपड़ा इस वीडियो में एक और लड़की के साथ नाच रही हैं जो शायद उनके साथ आई है. आपको बता दें कि वैसे तो शर्लिन अपने बिंदास अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं लेकिन वे कई मौकों पर अपनी शानदार मौजूदगी से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब भी रहती हैं.

इस डांस वीडियो को जमकर वायरल किया जा रहा है और यह सभी को खूब पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो में उनके ऊपर ब्लैक रंग की साड़ी बहुत ज्यादा आकर्षित लग रही है. आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने कुछ दिन पहले नेपाल में परफॉर्म किया था और इस परफॉर्मेंस के वीडियो जमकर वायरल हुए थे.

बर्गर थामे इस एक्ट्रेस ने दिया ऐसा पोज कि घायल हो गए फैंस

इस मशहूर एक्ट्रेस ने न्यूड फोटो शेयर कर सभी को कर दिया हैरान

घर के बाथरूम में भी कैमरे लगवाना चाहती है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -