शीला रावत का अनिश्चित कालीन आंदोलन अभी भी जारी
शीला रावत का अनिश्चित कालीन आंदोलन अभी भी जारी
Share:

13 अप्रैल 2018 से अनिश्चित कालीन धरने पर बैठी शीला रावत अभी भी यूसैक कार्यालय के बाहर शांति पूर्वक ढंग से अपने आंदोलन को जारी रखा हुआ है. अंतरिक्ष उपयोग केंद्र के अधिकारियों द्वारा महिलाकर्मियों के साथ बदसलूकी और उत्पीड़न कर नौकरी से बाहर करने के निर्णय के खिलाफ धरने पर बैठी हुई है.शीला रावत नौकरी से निकानले जाने के विरोध में लगभग एक महीने से केंद्र के बाहर धरना दे रही है.

अपने इस धरने से उन्होंने यह संदेश भी दिया कि उनकी यह लड़ाई उन तमाम साथियों के हित में है जो किसी न किसी प्रकार से अधिकारियों के उत्पीड़न के शिकार होकर अपनी आवाज नहीं उठा पाते है. उनके इस अनिश्चित कालीन धरने के छठे दिन ही शीला रावत ने मीडिया और बैनर के माध्यम से अपनी मांगे सार्वजनिक की थी पर अभी तक उनकी मांगों पर उत्तराखंड अंतरिक्ष उपयोग केंद्र की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गयी है. अब शिला रावत के समर्थन में आर्यन छात्र संगठन भी आ गया है.

आर्यन छात्र संगठन के शुक्रवार को उत्तराखंड अंतरिक्ष उपयोग केंद्र में पूर्व कार्यरत महिलाकर्मी शीला रावत के समर्थन में आने के बाद डीएवी महासचिव आकाश गौड़ ने कहा कि आर्यन संगठन, शीला रावत का समर्थन करता है और उन्हें उनकी नौकरी सम्मान सहित वापस ना मिलने तक उनके साथ ही खड़ा रहेगा.

आधा देश जलमग्न, 50 से ज्यादा की मौत

UBSE 2018 : 28 मई तक घोषित होंगे परीक्षा परिणाम

सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम की अहम बैठक आज

उत्तराखंड में भारी ओलावृष्टि और आंधी की चेतावनी

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के कारण मसूरी में मचा तहलका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -