कांग्रेस का दामन थाम दिल्ली से चुनाव लड़ सकते है शत्रुघ्न सिन्हा
कांग्रेस का दामन थाम दिल्ली से चुनाव लड़ सकते है शत्रुघ्न सिन्हा
Share:

बिहार के पटना साहिब से बीजेपी के सांसद और बॉलीवुड के अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अपनी ही पार्टी बीजेपी से काफी समय से नाराज चल रहे है. ऐसे में मिल रही बड़ी ख़बरों के अनुसार शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस का दामन थाम सकते है. बता दें, बीजेपी में ऐसे कई नेता है जो बीजेपी के बड़े नेताओं के नीतियों से नाराज चल रहे है. 

बता दें, शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में मिल रही ख़बरों के अनुसार बताया जा रहा है कि वो जल्द ही चुनाव से पहले बीजेपी का दामन छोड़ सकते है और कांग्रेस का दामन थाम सकते है. वहीं आने वाले लोकसभा चुनाव में शत्रुघ्न सिन्हा दिल्ली की नार्थ ईस्ट से चुनाव लड़ सकते है. दिल्ली की नार्थ ईस्ट इस समय भाजपा के सांसद मनोज तिवारी के पास है वहीं मनोज तिवारी इस समय बीजेपी दिल्ली के अध्यक्ष भी है. 

मिल रही ख़बरों के मुताबिक यह ऑफर शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस ने ही दिया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा से सम्पर्क किया है. बता दें, शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी के उन नेताओं में से एक है जो लम्बे से मोदी की नीतियों के आलोचक रहे है वहीं ट्विटर पर भी अपने शब्दों से बीजेपी की नीतियों की आलोचना करते रहे है, शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी के

News Track Live Bulletin: दिन भर की बड़ी खबरें विस्तार से...

मप्र: कांग्रेस ने किया उप-मुख्यमंत्री के नाम का एलान

'मंत्री की पहचान उसकी कार से होती है, इसलिए बड़ी कार ही चाहिए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -