कीमत की खबर नहीं, लॉन्च हुआ दुनिया का पहला दो डिस्प्ले नॉच वाला स्मार्टफोन
कीमत की खबर नहीं, लॉन्च हुआ दुनिया का पहला दो डिस्प्ले नॉच वाला स्मार्टफोन
Share:

जापान की स्मार्टफोन कंपनी शार्प ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसमें दो डिस्प्ले नॉच मौजूद हैं. कंपनी द्वारा इस फ़ोन को Sharp Aquos R2 Compact नाम दिया गया है. वहीं इस सम्बन्ध में कंपनी ने दावा करते हुए कहा है कि यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमें दो नॉच दिए गए है.

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में टॉप पर वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है जिसमें फ्रंट कैमरा सेंसर है, वहीं इसके बॉटम में भी फिंगरप्रिंट स्कैनर के लिए भी नॉच दिया गया है. Sharp Aquos R2 Compact की क़ीमत पर नजर डालें तो इसकी कीमत की कंपनी ने फ़िलहाल कोई जानकारी नहीं दी है. 

Sharp Aquos R2 Compact के कई स्पेसिफिकेशन आपको काफी आकर्षित करने वाले हैं. 5.2 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2280 पिक्सल) डिस्प्ले मौजूद है. यह स्मार्टफोन ड्यूल सिम के साथ एंड्रॉयड 9.0 पाई पर रन करने में सक्षम है.स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल भी हुआ है. 

आपको बता दें कि Sharp Aquos R2 Compact में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज आपको देखने को मिलेंगी. वहीं स्मार्टफोन की बैटरी 2,500 एमएएच की है. साथ ही इस फ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, जीपीएस, ग्लोनास, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. खास बात यह है कि स्मार्टफोन फेस अनलॉक के साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर में आता हैं. 

10 फीसदी छूट के साथ बिक रहा यह शानदार स्मार्टफोन, फ्लिपकार्ट से ऐसे उठाएं फायदा

2 हजार रु से भी कम में NOKIA ने पेश किया नोकिया 106 फोन

VIVO का यह फ़ोन चुटकियों में खरीद लेंगे आप, कीमत में हुई भारी कटौती

21 नवंबर को HONOR करेंगी बड़ा धमाका, इस फ़ोन की प्री-बुकिंग शुरू

सस्पेंस खत्म, इस दिन भारत में पेश होगा 4 रियर कैमरे वाला Samsung Galaxy A9

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -