IPL में इस टीम से वापसी कर रहे है शेन वार्न
IPL में इस टीम से वापसी कर रहे है शेन वार्न
Share:

आईपीएल के 11वें सीजन के लिए हर कोई काफी बेसब्री से इंतजार कर रहा है. हाल ही में इसके लिए खिलाड़ियों की नीलामी की प्रक्रिया पूर्ण की जा चुकी है. अब दर्शको से लेकर क्रिकेटर्स तक को इन्तजार है तो बस आईपीएल के 11वें सीजन की शुरुआत का. इस बार IPL सीजन में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. सालो से एक ही टीम के लिए खेल रहे खिलाड़ी जहां दूसरी टीम के लिए खेलते नजर आएंगे. वहीं, दूसरी ओर इस बार कई टीम के कप्तान भी बदले हुए नजर आएंगे.

इस बार जहां दो टीम पुणे सुपरजाइंट्स और गुजरात लायंस की IPL से विदाई हुई है. वहीं, दो पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग और राजस्थान रॉयल्स इस IPL सीजन से वापसी कर रही है. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कप्तान धोनी एक बार फिर अपनी कप्तानी का जलवा बिखेरते नजर आएंगे. तो वहीं, दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान दिग्गज गेंदबाज शेन वॉर्न राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी टीम की ओर से वापसी कर रहे है. इस बात की जानकारी खुद राजस्थान रॉयल्स ने एक फोटो शेयर करके दी है और वॉर्न को पहला रॉयल भी बताया है. 

शेन वार्न टीम के मेंटर होंगे. इससे पहले वार्न ने भी संकेत देते हुए कहा था कि, वे इस आईपीएल सीजन से आईपीएल में वापसी कर रहे है. इससे पूर्व 2011 में आईपीएल से संन्यास की घोषणा की थी. 

धोनी-कोहली की कप्तानी पर ये क्या बोल गए युवराज

मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को लगा बड़ा झटका

जानिए, किसने कहा- धोनी के हाथ बिजली से भी तेज चलते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -