बढ़ती जा रही हैं शमी की मुश्किलें, ख़त्म हो जाएगा करियर
बढ़ती जा रही हैं शमी की मुश्किलें, ख़त्म हो जाएगा करियर
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. एक के बाद एक उन पर संकट के बादल मंडराते जा रहे है. हाल ही में जहां उनकी पत्नी ने उन पर कई संगीन आरोप लगाए थे, वहीं अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उनका क्रिकेट कॉन्ट्रैक्ट भी ख़त्म कर दिया है साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 11वें सीजन में भी उनके खेलने पर संशय पैदा हो गया है. मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी ने इतने संगीन आरोप लगाए हैं, जिनसे प्रत्यक्ष रूप से उनकी साफ़ छवि पल भर में ही काफी धूमिल हो गई है. 

मोहम्मद शमी की पत्नी ने उन पर विवाहेत्तर घरेलू हिंसा, धोखेबाजी सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं. हसीन जहां द्वारा हाल ही में कोलकाता पुलिस को इस सम्बन्ध में शिकायत दर्ज कराई गई थी. इसके बाद कोलकाता पुलिस ने शमी के खिलाफ आईपीसी की सात धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. आपको बता दे कि, मोहम्मद शमी हसीन जहां के दूसरे पति है, इस मामले में हसीन जहां के पूर्व पति सैफुद्दीन ने भी दखलंदाजी की है. सैफुद्दीन ने शमी को अपनी बेगुनाही साबित करने की बात कही है. 

सैफुद्दीन ने यह भी कहा है कि, शमी और हसीन जहां को साथ बैठकर बात करनी चाहिए, जिससे कि सारा मामला स्वतः ही सुलझ जाएगा. आपको बता दे कि, सैफुद्दीन और हसीन जहां का विवाह 2002 में हुआ था. वहीं, दूसरी ओर दोनों ने साल 2010 में तलाक ले लिया था. सैफुद्दीन से तलाक के बाद हसीन ने साल 2014 में शमी से शादी की थी. सैफुद्दीन ने शमी की तारीफ़ भी की है, उन्होंने कहा कि उसे टीवी पर मैच खेलते देखना अच्छा लगता है. उसकी गेंदबाजी एक्शन मुझे बेहद पसंद है. 

शूटिंग वर्ल्ड कप में भारत के अखिल शेओरान ने भी गोल्ड मेडल जीता

निदहास ट्रॉफी :बांग्लादेश ने किया श्रीलंका का शिकार

पिछले चार घंटे से पुलिस स्टेशन में है शमी की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -