शमी के पौधे से मिलती है शनि के दुष्प्रभाव से मुक्ति
शमी के पौधे से मिलती है शनि के दुष्प्रभाव से मुक्ति
Share:

दोस्तों कभी-कभी ऐसा देखा गया है कि जब किसी व्यक्ति कि कुंडली में गृह दोष होता है या भाग्य उसका साथ नहीं दे रहा है तो वह गृह शांति के लिए या अपने भाग्य को चमकाने के लिए हवन करवाते है या मंदिर में पूजा पाठ करवाते है लेकिन हम आपको बता दे कि अगर आपकी कुंडली में शनि का दुष्प्रभाव हो तो, बताये गए उपाय करके आप उन दुष्प्रभाव से छुटकारा पा सकते है.

यदि आप किसी जरुरी काम से बाहर जा रहे हो तो शमी के पौधे कि कुछ पत्तियां अपने पास रखकर तथा पॉजिटिव सोंच के साथ बाहर जाए, ऐसा करने से आपके कार्य में कोई बाधा नहीं आएगी और आप काम में सफलता प्राप्त केरेंगे.

यदि आपको अपने घर में नकारात्मक ऊर्जा का वास लग रहा है तो अपने घर के मुख्य द्वार के पास शमी का पौधा लगाएं, ऐसा करने से आपके घर कि नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाएगी और सकारात्मक ऊर्जा बनी रहेगी.

स्नान करने के बाद शमी के पौधे में सुबह-शाम सरसों के तेल का दीपक जलाएं और ताम्बे के लौटे से एक लौटा जल चढ़ाएं, ऐसा करने से आपको आर्थिक परेशानी से छुटकारा मिलेगा.

यदि आपके घर में कोई बच्चा पढ़ाई में दिमागी रूप से कमजोर है तो उस बच्चे को शमी के पौधे में चढ़ाना चाहिए तथा शमी के पौधे कि कुछ पत्तियां तोड़कर पुस्तक में रखना चाहिए, ऐसा करने से बच्चा दिमागी रूप से तंदरुस्त रहेगा तथा वह पढ़ाई में भी सफलता प्राप्त करेगा.

यदि आपकी कुंडली में शनि का दुष्प्रभाव है तो शमी के पौधे में सरसों का तेल का दीपक जलाये, और शनि के दुष्प्रभाव से बचने कि कमाना करें.

 

इन्हीं वास्तुदोष के कारण जीवन में मचती है उथल-पुथल

इस मन्त्र के प्रभाव से आपका पति करेगा वही जो आप चाहेंगी

यह उपाए किसी भी लड़की को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए काफी है

इसलिए गंगा जल में कभी नहीं पड़ते कीड़े और रहता है हमेशा पवित्र

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -