शमी हुए दुर्घटना के शिकार, सिर में आई गंभीर चोटें
शमी हुए दुर्घटना के शिकार, सिर में आई गंभीर चोटें
Share:

नई दिल्ली: मो. शमी इस समय अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं, उनकी मुसीबतें ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही हैं, वे एक तकलीफ से निकलते हैं तो दूसरी उनका रास्ता रोकने के लिए तैयार ही रहती है. अभी दो दिन पहले ही उन्हें आईपीएल खेलने की मंजूरी मिली थी, उन्हें थोड़ी रहत मिली ही थी कि तकदीर ने उन्हें एक और ठोकर मार दी. आज रविवार के दिन यह तेज़ गेंदबाज़ एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गया, उनके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं.

मीडिया के मुताबिक शमी का एक्सीडेंट तब हुआ, जब वे देहरादून से दिल्ली जा रहे थे,रास्ते में शमी का एक्सीडेंट हुआ और उनके सिर में गंभीर चोट लगी. बताया जा रहा है कि शमी इस समय देहरादून में रुक गए हैं और वहीं आराम कर रहे हैं. गौरतलब है कि शमी शुक्रवार से देहरादून में थे, वे यहां की अभिमन्यु क्रिकेट अकैडमी में प्रैक्टिस करने आए थे. अपनी क्रिकेट ट्रेनिंग को पूरा कर शमी दिल्ली लौट रहे थे इस दौरान उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई.


टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए पिछले कुछ दिन मानसिक तौर पर काफी कड़े बीते क्योंकि उन पर पत्नी हसीन जहां ने गंभीर आरोप लगाए थे. हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शमी को भ्रष्टचार के आरोपों से मुक्त करते हुए वार्षिक अनुबंध में शामिल किया और आईपीएल खेलने के लिए क्लीनचिट भी दे दी है.  शमी 11 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रतिनिधित्व करने वाले हैं.

...तो शमी खेल सकेंगे आईपीएल

BCCI की तरफ से शमी को राहत, बने रहेंगे टीम में

वीडियो वायरल: शमी ने की खेल मैदान में वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -