बिना कपड़ो के नजर आई ये अभिनेत्री, फैंस के दिल में लगी आग
बिना कपड़ो के नजर आई ये अभिनेत्री, फैंस के दिल में लगी आग
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस के जलवे दिखाने वाली और अपनी सेक्सी अदाओं से सभी को हैरान करने वाली टीवी की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर आग लगा दी हैं. इस तस्वीर में वह बहुत बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं उन्होंने नेट की ड्रेस पहनी है और अंदर से वह न्यूड हैं और उनके अंग-अंग साफ़ नजर आ रहे हैं उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है It's not about perfect. It's about effort and when you bring that effort every single day, that's where transformation happens. That's how change occurs....#abdilkisunn

 

इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने एक तस्वीर और शेयर कर लिखा है We travel because distance and difference are the secret tonic of creativity. When we get home, home is still the same. But something inside our minds has changed and that changes everything...#abdilkisunn #throwback #dubailife #mydubai #dubai इस तस्वीर में वह दुबई में एन्जॉय करते हुए नजर आ रहीं हैं. वैसे तो वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक को शेयर करती हैं लेकिन इस समय उनका लुक सभी को पसंद आ रहा हैं.

उनकी सेक्सी और हॉट फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है जो आप सभी ने देखा ही होगा. वहीं उनके करियर की बात करें तो शमा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ये मेरी लाइफ से की थी. फिलहाल वह वेब सीरीज अब दिल की सुन में नजर आ रहीं हैं.

फिर ग्लैमरस का तड़का लगाते हुए नजर आईं शमा सिकंदर

करवाचौथ पर शमा ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

अपने प्राइवेट पार्ट्स का मेकअप करवाते हुए नजर आईं शमा सिकंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -