अपनी दिलकश अदाओं का दीवाना बनाने निकली यह एक्ट्रेस
अपनी दिलकश अदाओं का दीवाना बनाने निकली यह एक्ट्रेस
Share:

आए दिन अपने बोल्ड अवतार की वजह से चर्चाओं में रहने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर सुर्खियां हांसिल की है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है If the sight of the blue skies fills you with joy. If a blade of grass springing up in the fields has power to move you, if the simple things of nature have a message that you understand, rejoice, for your soul is alive.... #abdilkisunn इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने हल्की पिंक रंग की ड्रेस पहनी है जो काफी आकर्षक लग रही है.

आपको बता दें कि अपनी इस तस्वीर से वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं. शमा सोशल मीडिया पर खूब सुर्ख़ियों में छा गईं हैं. आपको बता दें कि बीते दिनों ही वह स्टार परिवार अवार्ड्स नाइट में नजर आईं थीं और खूब पसंद भी कि गईं थीं. उस दौरान वह पीले रंग के ड्रेस में आग लगा रहीं थीं. आप सभी जानते ही होंगे शमा अपनी वेब सीरीज माया के चलते भी खबरें बना चुकी हैं और अब इन दिनों वह अब दिल की सुन वेब सीरीज में नजारा आ रहीं हैं.

इसमें उन्होंने कई बोल्ड सीन्स दिए है और दे रहीं हैं. इसी के साथ वह शॉर्ट फिल्‍म ‘सेक्‍सहोलिक’ में भी नजर आ चुकी हैं और कुछ दिन पहले वह बिकिनी में मस्ती करते हुए भी नजर आ चुकीं हैं. उनके इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें पसंद करते हैं.

बोल्डनेस के मामले में हर अभिनेत्री को मात देती है यह एक्ट्रेस

बिना शादी किए बच्चे पैदा करना चाहती है यह एक्ट्रेस

इस एक्ट्रेस ने बिकिनी और साड़ी में एक साथ फोटो शेयर कर मचा दी खलबली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -