फिर ग्लैमरस का तड़का लगाते हुए नजर आईं शमा सिकंदर
फिर ग्लैमरस का तड़का लगाते हुए नजर आईं शमा सिकंदर
Share:

इन दिनों हॉटनेस से भरपूर अपने जलवे दिखाने वाली टीवी की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर आग लगा दी हैं. इस तस्वीर में वह बहुत बोल्ड दिखाई दे रहीं हैं. वैसे तो वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड लुक को शेयर करती हैं लेकिन इस समय उनका लुक सभी को पसंद आ रहा हैं. आपको बता दें कि इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा हैं Don't chase people. Be an example. Attract them. Work hard and be yourself. The people who belong in your life will come find you and stay. Just do your thing...#abdilkisunn

उनकी सेक्सी और हॉट फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है जो आप सभी ने देखा ही होगा. ऐसे में फेम की बात करें तो शमा सिकंदर को फेम टीवी सीरियल ये मेरी लाइफ से मिला है और उसके बाद ही वह पॉपुलर हुईं हैं. शमा इस तस्वीर में ब्लैक ड्रेस में वाइट शक में नजर आए रहीं हैं. आपको बता दें कि वह बॉलीवुड में आमिर खान के साथ फिल्म मन में नजर आईं थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

इन दिनों वह वेब सीरीज अब दिल की सुन में नजर आ रहीं हैं जो बहुत शानदार हैं. इसी के साथ अब बात की जाए शमा सिकंदर के लुक की तो शमा सिकंदर ने अपने लुक में काफी बदलाव किया है और यही कारण है कि अब वह इतनी हॉट हो गईं हैं. फिलहाल वह अपनी हॉटनेस अपनी तस्वीरों के माध्यम से दिखाती रहती हैं.

दृष्टि धामी के शो छोड़ने की वजह जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी

B'day Special: कपिल के कारण मशहूर हुई थी यह अभिनेत्री, अब है दो बच्चो की माँ

B'day Special : लेस्बियन बनकर सुर्ख़ियों में आईं थीं प्रियल गौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -