बॉलीवुड से लेकर टीवी तक दमदार पहचान बना चुकीं हैं शालिनी अरोरा
बॉलीवुड से लेकर टीवी तक दमदार पहचान बना चुकीं हैं शालिनी अरोरा
Share:

आप सभी को बता दें कि कई टीवी शो और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं शालिनी अरोरा आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहीं हैं. शालिनी एक भारतीय टीवी एक्ट्रेस है और उनका जन्म 9 नवंबर 1971 को लखनऊ , उत्तर प्रदेश में हुआ था. शालिनी ने कई टीवी शोज में काम किया है. आप सभी को बता दें कि वह हिंदी फिल्म जगत और टीवी की दुनिया में पूरी तक सक्रिय है और अब तक आप सभी ने उन्हें दर्जनों टीवी में शोज में अभिनय करते हुए देखा ही होगा.

उन सभी शोज में एक श्रृंगार-स्वाभिमान, वो अपना सा, करम अपना अपना, पवित्र रिश्ता, फुलवा, बालिका वधु, दिया और बाती हम, मधुबाला, भाग्य लक्ष्मी शामिल है. इन सभी शोज में उन्हें खूब पसंद किया गया और इन सभी शोज में वह सेक्सी अंदाज में नजर आईं. शालिनी एक बहुत बेहतरीन एक्ट्रेस है और उन्हें उनके अभिनय के कारण खूब पसंद किया जाता है. वैसे इन दिनों वह टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री दोनों में ही नजर नहीं आती हैं लेकिन फिर भी लोग उन्हें नहीं भूले हैं और आज भी सभी को उन्हें देखना का इंतज़ार है.

फिलहाल वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है क्योंकि वह अपने निजी जीवन में व्यस्त हो चुकीं हैं और लगातार अपने परिवार के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं. खैर फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं. आप सभी को यह भी बता दें कि शालिनी फिल्म जय जवान जय किसान में लाल बहादुर शास्त्री की माँ का किरदार निभा चुकीं हैं.

लड़कियां चलाने में माहिर है ये अभिनेता, शादी से पहले ही बन गया था बाप

B'day Special: सरेआम कई बार लिपलॉक कर चुकीं हैं किरण राव

मधुबाला और रेखा जैसी कई अदाकाराओं के बेहतरीन नृत्य के पीछे था इनका हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -