अपने बेटे को हॉकी प्लेयर बनाना चाहते हैं शाहरुख़
अपने बेटे को हॉकी प्लेयर बनाना चाहते हैं शाहरुख़
Share:

कोलकाता: बॉलीवुड के किंग खान और आईपीएल की फ्रेंचाइजी केकेआर के मालिक शाहरुख़ खान अपने बीत अबराम को क्रिकेटर नहीं बनाना चाहते हैं. उनका कहना है कि उनका छोटा बीटा अबराम एक हॉकी खिलाड़ी बनकर देश का प्रतिनिधित्व करें. एसआरके अपनी टीम को चीयर करने के लिए कोलकाता में अबराम और बेटी सुहाना के साथ थे और उन्होंने अबराम के बारे में कहा कि वो अभी क्रिकेट नहीं खेलता है लेकिन वो अभी थोड़ा-बहुत फुटबॉल खेल रहा है, मैं चाहता हूं कि वो भारत के लिए हॉकी खेले.

गौरतलब है कि एसआरके ने वर्ष 2007 में चक दे इंडिया नाम की फिल्म में काम किया था और इससे जाहिर हो गया था कि वो इस खेल को कितना प्यार करते हैं, इस फिल्म में उन्होंने महिला हॉकी टीम के पूर्व कोच कबीर खान की भूमिका निभाई थी. कबीर के कोच रहते भारतीय महिला टीम ने विश्व कप का खिताब जीता था और इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था साथ ही ये फिल्म युवाओँ को प्रेरित करने वाली फिल्म थी.

इसके साथ ही कल का मैच जीतने के लिए शाहरुख़ ने टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक की भी तारीफ की, उन्होंने कहा  कार्तिक बेहद सधे हुए इंसान हैं, वे कप्तान बनाए जाने के लायक हैं. आपको बता दें कि केकेआर ने अंडर 19 टीम के तीन खिलाड़ियों शुभमन गिल, शिवम मावी और कमलेश नागरकोटि को टीम में शामिल किया था. केकेआर अब अपना अगला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 14 अप्रैल को खेलेगा.

IPL2018: ...तो ये हो सकते है जीत के हीरो

IPL2018: धोनी ने किया टीम में बड़ा बदलाव, कोलकाता की प्लेइंग इलेवन...

IPL2018: चेन्नई के 'किंग्स' भिड़ेंगे कोलकाता के 'राइडर्स' से...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -