'वर्ल्ड चैंपियन' अबराम के साथ शाहरुख़ ने शेयर की फोटो
'वर्ल्ड चैंपियन' अबराम के साथ शाहरुख़ ने शेयर की फोटो
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान वैसे तो इंडस्ट्री के सबसे व्यस्त एक्टर्स में से एक है, शाहरुख़ के इतने व्यस्त होने के बाद भी अपने बेटों और परिवार के लिए समय निकाल ही लेते है. कभी अबराम के साथ खुली कार में घूमना हो या फिर कहीं छुट्टिया बिताना हो शाहरुख़ खान हमेशा से एक अच्छे पिता का किरदार निभाते आए है, अब शाहरुख़ खान ने एक बार फिर अबराम के साथ कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किया है.

शाहरुख़ ने अबराम के साथ की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें अबराम 'स्पीड स्कीइंग' करते नजर आ रहे है. साथ ही अबराम के साथ फोटो शेयर करते हुए शाहरुख़ ने लिखा है " एक सुहानी छुट्टी, मेरे ख्याल से इस नए 'वर्ल्ड स्पीड स्कीइंग चैंपियन' के साथ, बता दें, यह चैंपियन और कोई नहीं बल्कि क्यूट सा अबराम ही है. 

गौरतलब है कि, शाहरुख़ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जीरो में व्यस्त है, जीरो शाहरुख़ खान के लिए एक टर्निंग प्रोजेक्ट माना जा रहा है जिसमें वह एक छोटे कद वाले आदमी का किरदार निभा रहे है. हाल ही में शाहरुख़ ने फिल्म की फीमेल लीड कटरीना कैफ के साथ फोटो शेयर किया था जो सोशल मीडिया में काफी बार शेयर किया जा चूका है. जीरो हाल ही में दुनिया को अलविदा कह चुकी महान अदाकारा श्रीदेवी की भी आखिरी फिल्म है. 

इस अभिनेता का अपनी माँ के साथ ही था अफेयर

बेहद हॉट है इस अभिनेत्री की छोटी बहन, बॉलीवुड में कर रही है डेब्यू

बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे सलमान और माहिरा खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -