'टेड टॉक्स इंडिया' से टीवी पर कमबैक कर है शाहरुख़
'टेड टॉक्स इंडिया' से टीवी पर कमबैक कर है शाहरुख़
Share:

शाहरुख़ खान के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ है, बता दे कि शाहरुख खान एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाहरुख 'टेड टॉक्स इंडिया' से टीवी पर कमबैक कर रहे हैं. ख़ास बात यह है कि शो 10 दिसंबर से स्टार प्लस पर ऑनएयर हो जाएगा और हर रविवार शाम 7 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा.

खबरों के अनुसार पहले शो को उस समय टेलिकास्ट किया जाना था जब आमिर खान का शो सत्मयेव जयते आता था लेकिन बाद में इसे शाम को टेलिकास्ट करने का फैसला किया गया. बता दे कि मेकर्स के मुताबिक शो का कॉन्सेप्ट भारत के लिए एक दम नया है और इसलिए ये हिट हो सकता है. हालांकि अभी कुल कितने एपिसोड्स होंगे ये फाइनल नहीं हुआ है और अगर शो हिट हुआ तो बाद में और भी एपिसोड्स शूट किए जाएंगे.

दिलचस्प बात यह है कि अगर शो ज्यादा हिट नहीं हुआ तो सिर्फ 7 एपिसोड्स ही टेलिकास्ट किए जाएंगे और बाद में सीजन 2 लाया जाएगा. मिली जानकारी के अनुसार शाहरूख हर वीक इस एक शो से 30 करोड़ की कमाई करेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस शो से पहले शाहरूख ने 2015 में इंडिया पूछेगा गेम शो होस्ट किया था.

ये भी पढ़े

मुंबई के रास्तो पर बिंदास घूमी ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

आनंद कुमार की बायोपिक 'सुपर 30' में नजर आएंगे 'ऋतिक रोशन'

इस वजह से 10 प्रोजेक्ट से हाथ धोना पड़ा था प्रियंका चौपड़ा को

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -