दावोस में तीन तलाक मामले पर शाहरुख खान का बयान
दावोस में तीन तलाक मामले पर शाहरुख खान का बयान
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान हाल ही में स्विटजरलैंड के दावोस पहुंचे थे. इस दौरान दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम का सम्मेलन आयोजित किया गया. जिसमे शाहरुख़ खान ने भी शिरकत की. यही नहीं बल्कि, इस ख़ास मौके पर शाहरुख़ खान को क्रिस्टल अवार्ड से सम्मानित भी किया गया है. इस ख़ास मौके पर शाहरुख खान ने अपनी संस्था की ओर से किए जा रहे कामों के बारे में बातचीत की.

किंग खान को यह सम्मान बच्चों और खास तौर पर एसिड हमले का शिकार हुई महिलाओं के लिए काम करने के लिए दिया गया है. इस दौरान जब शाहरुख़ खान से यह पूछा गया कि भारतीय प्रधानमंत्री महिलाओं के उत्थान के लिए क्या कर रहे हैं. तो इस बात का जवाब देते हुए शाहरुख़ खान ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात के साथ-साथ तीन तलाक मामले को लेकर भी अपने विचार व्यक्त किये.

बता दे कि, शाहरुख़ खान अपने पिता मीर ताज मोहम्मद खान के नाम से मीर फाउंडेशन चलाते है. इसके जरिये वह एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं की हर पॉसिबल मदद करते हैं. इस दौरान शाहरुख के अलावा एल्टन जान और केट ब्लेंचेंट को भी क्रिस्टल अवार्ड से सम्मानित किया गया. बात करे शाहरुख़ खान के फिल्म फ्रंट के बारे में वह बहुत ही जल्द फिल्म 'जीरो' में नजर आने वाले है. इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

नाम में कंफ्यूसिया गए, क्रिकेटर को दे दिया फिल्मफेयर अवार्ड

यूं साथ और हाथों में हाथ डाले नजर आये दीपिका और रणवीर

सलमान को भारी पढ़ा इस डायरेक्टर को थप्पड़ मारना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -