शाहिद कपूर का परिवार हुआ पूरा, सामने आईं तस्वीरें

Sep 08 2018 09:18 AM
शाहिद कपूर का परिवार हुआ पूरा, सामने आईं तस्वीरें

बॉलीवुड के बहुत ही डेशिंग एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बुधवार 5 सितम्बर की रात अपने बेटे को जन्म दिया और बीते कल उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी किया जा चुका है. हॉस्पिटल से बाहर आते वक्त मीरा बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहीं थीं और उन्होंने गोद में अपने बेटे जैन को लेकर रखा था और वह सभी मीडियावालों को हेलो कर रहीं थीं. मीरा के हॉस्पिटल से निकलते ही उनकी कई तस्वीरें कैमरे में क्लिक की गईं जो अब तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

डाइपर बदलने में माहिर है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

मीरा जब हॉस्पिटल से बाहर आईं तो जैन उनकी गोद में सो रहा था और शाहिद कपूर अपनी बेटी मीशा के साथ नजर आए. शाहिद ने बाद में अपने ट्वीटर अकाउंट पर अपनी बात शेयर करते हुए लिखा 'जैन कपूर यहाँ है और अब उनका परिवार पूरा हो चुका है. आप सभी की शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. शाहिद और मीरा इस वक्त बहुत खुश है और उन्होंने अपने सभी फैंस को बहुत सारा प्यार दिया' आपको बता दें कि अब फैंस जैन को तैमूर को टक्कर देने वाला कह रहे है.

जैन नाम का मतलब 'साहब' होता है जो एक मुस्लिम नाम है. इसी के साथ जैन का मतलब सुंदर, सौंदर्य, प्यारा और मित्र भी होता है. जैन के जन्म के बाद मीरा और शाहिद बहुत खुश है जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. आपको बता दें कि अब मीरा घर जा चुकीं हैं और अपने छोटे भाई को पाकर मीशा भी काफी खुश नजर आईं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Film Scoops (@filmscoops) on

 

 

बॉलीवुड अपडेट्स

दूसरे बच्चे की ख़ुशी में शाहिद ने कैटरीना का फोटो पोस्ट कर कह दिया- I LOVE U

मीरा ने रखा बेटे का नाम शाहिद ने किया खुलासा

शाहिद से कभी शादी नहीं करना चाहती थी उनकी पत्नी, हुआ बड़ा खुलासा

?