मीरा के बाद इस एक्ट्रेस को प्रेग्नेंट करने के पीछे पड़े हैं शाहिद
मीरा के बाद इस एक्ट्रेस को प्रेग्नेंट करने के पीछे पड़े हैं शाहिद
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही डेशिंग एक्टर शाहीद कपूर  एक बार फिर से बच्चे के पिता बन गए है. जी हाँ शाहीद और मीरा दोनों एक लड़के के माता-पिता बन चुके हैं और दोनों ने अपने बेटे का नाम जैन कपूर रखा है. अब मीरा हॉस्पिटल से घर भी आ चुकीं हैं और उन्हें लगातार सेलेब्स से बधाइयां मिल रहीं हैं. शाहिद को लोग ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर उनके दोबारा पिता बनने की बधाइयां दे रहे हैं. हाल ही में सोनम कपूर ने भी शाहिद को दोबारा पिता बनने की बधाई दी है लेकिन शाहिद ने सोनम की बधाई पर एक ऐसा सवाल कर लिया कि सोनम की बोलती ही बंद हो गई.

मीरा ने रखा बेटे का नाम शाहिद ने किया खुलासा

जी हाँ, सोनम के बधाई देने के बाद शाहीद ने उनसे ट्वीट कर पूछा कि 'वह ऐसी खुशखबरी कब सुनाने वाली हैं' इस सवाल को सुनते ही सोनम वहां से फुर्र हो गईं और उन्होंने अब तक शाहीद की इस बात का कोई जवाब नहीं दिया है. आप लोगों को पता ही होगा कि सोनम की शादी इसी साल 8 मई को आनंद अहुजा से हुई हैं और दोनों की शादी की तस्वीरों ने जमकर तहलका मचाया था.

शाहिद से कभी शादी नहीं करना चाहती थी उनकी पत्नी, हुआ बड़ा खुलासा

दोनों की शादी के बाद अब फैंस को सोनम की प्रेग्नेंसी का इंतज़ार है और शाहिद भी यही चाहते हैं तभी उन्होंने सोनम से यह सवाल सरेआम कर लिया. फिलहाल सोनम ने इस बारे में कोई जवाब नहीं दिया है लेकिन शाहिद के साथ ही फैंस को भी सोनम के जवाब का बेसब्री से इंतज़ार है. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि सोनम क्या जवाब देती हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

शाहिद कपूर का परिवार हुआ पूरा, सामने आईं तस्वीरें

सामने आई शाहिद के 'जैन' की पहली तस्वीर, मीरा की गोद में यूं आया नजर

दूसरे बच्चे की ख़ुशी में शाहिद ने कैटरीना का फोटो पोस्ट कर कह दिया- I LOVE U

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -