पहली बार पर्दे पर नजर आएगी ऐश और शाहिद की केमेस्ट्री
पहली बार पर्दे पर नजर आएगी ऐश और शाहिद की केमेस्ट्री
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय जल्द ही फिल्मों में वापसी कर रहीं हैं. ऐ दिल है मुश्किल के बाद से ऐश को फिल्मों में नहीं देखा गया, लेकिन खबर है कि जल्द ही वे साल 1964 में रिलीज हुई मनोज कुमार की फिल्म 'वो कौन थी' के रीमेक में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या को साइन किया जा रहा है. ऐश्वर्या इस फिल्म में साधना की जगह लेने वाली हैं वहीं मनोज कुमार की जगह फिल्म में बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर को लेने की बात कहीं गई हैं. पहली बार ऐश्वर्या और शाहिद की जोड़ी को पर्दे पर देखा जाने वाला हैं.

अभी इस बात की केवल अफवाह उड़ाई जा रहीं हैं कोई पुख्ता प्रमाण नहीं है. इन दिनों बॉलीवुड में रीमेक का चलन हो गया हैं कई ऐसी फिल्मे हैं जिनके रीमेक बनाए जा रहें हैं ऐसे में खबर ये भी है कि जल्द ही 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' और 'पैडमैन' जैसी फिल्मों के भी रीमेक बनाने पर काम किया जा सकता हैं. आपको बता दें कि फिल्म 'वो कौन थी' 1964 में रिलीज आई थी और बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी.

फिल्म की कहानी एक साइकोलॉजिकल मिस्ट्री पर आधारित थी जो वाकई में काफी उम्दा थी. फिल्म में शाहिद मनोज कुमार की जगह नजर आने वाले हैं. फिल्म के रीमेक में कई गानो को भी लिया जाने वाला हैं जो पहले जैसे होंगे. फिल्म का गाना 'लग जा गले' आज भी लोगों का पसंदीदा गाना है. अब अगर शाहिद और ऐश्वर्या की जोड़ी पर्दे पर आती हैं तो देखना वाकई में दिलचस्प होगा.

सलमान के बाद जैकलीन का भी रेस-3 से फर्स्ट लुक जारी

'कुछ-कुछ होता हैं' की छोटी अंजली ने करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट

आमिर खान बने वीवो के ब्रांड एम्बेसडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -