शाहरुख और काजोल की तरह ही रोमांटिक है 'इश्कबाज़' के स्टार्स
शाहरुख और काजोल की तरह ही रोमांटिक है 'इश्कबाज़' के स्टार्स
Share:

टीवी का सबसे मशहूर शो 'इश्कबाज़' में नजर आने वाले नकुल मेहता और सुरभि चंदना इन दिनों अपने शो को लेकर काफी चर्चा में चल रहे है. गौरतलब है कि, कई दिनों से ये चर्चा हो रही थी कि. शो इश्कबाज़ बंद होने वाला है लेकिन हाल ही में 'जो शो के सेट से तस्वीरें आ रही है उन्हें देखकर तो ऐसा कुछ भी नहीं लग रहा है. दरअसल शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसे देखकर आपको फिल्म कभी खुशी कभी गम के शाहरुख खान और काजोल की याद जरूर आ जाएगी.

 

जी हाँ तस्वीरों में कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. इन तस्वीरों में सुरभि और नकुल बिल्कुल काजोल और शाहरुख के जैसे रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है. ख़ास बात तो यह है कि, ये तस्वीरें देखने के बाद सुरभि और नकुल के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे है. एक फैन ने तो नकुल-सुरभि की तस्वीरों का कोलॉज बनाकर सोशल मीडिया शेयर कर दिया. यही नही बल्कि, शेयर की हुई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

 

वही नकुल मेहता का कहना है कि इस तरह के इंटीमेट सीन के लिए दोनों किसी कोरियोग्राफर की मदद नहीं लेते है. जानकारी के लिए बता दे कि, ये शो शिवाय और अनिका की जोड़ी की वजह से दर्शकों को काफी पसंद आया है पिछले काफी समय से इस जोड़ी के बीच दोस्ती दिखाई गई. गौरतलब है कि, ‘स्टार परिवार अवॉर्ड्स 2017’ में ‘इश्कबाज’ की इस लीड जोड़ी को बेस्ट इंटरनेशनल जोड़ी का अवॉर्ड भी मिल चूका है.

ये भी पढ़े

सबसे अलग अंदाज में कविता कौशिक ने मनाई शादी की सालगिराह

श्वेता तिवारी से भी बेहद हॉट है उनकी बेटी पलक

ये किस लड़की के साथ एन्जॉय कर रहे प्रियांक शर्मा

आखिर क्यों? सायंतनी ने छोड़ दिया 'नामकरण'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -