अंबानी फंक्शन में त्रिदेवों की एपिक सेल्फी
अंबानी फंक्शन में त्रिदेवों की एपिक सेल्फी
Share:

बॉलीवुड के सभी सेलेब्स फ़िलहाल मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी की शादी में शिरकत करते दिखाई दे रहे हैं. आकाश और श्लोका की शादी बहुत ही ग्रैंड तरीक से हुई है जिसमें बॉलीवुड से बड़े-बड़े स्टार्स वहां पहुंचे हैं और शरीक हुए हैं. रणबीर कपूर, टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी, रेखा, अर्जुन कपूर जैसी बड़ी हस्तियां इसमें शामिल हुई है. इसी के साथ बॉलीवुड के किंग खान भी पहुंचे हैं जहाँ से उन्होंने एक सेल्फी भी ली है को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. आइये बता देते हैं वो फोटो.

शाहरुख़ खान अपने परिवार के साथ अम्बानी मैरिज में पहुंचे जहाँ पर उन्होंने अपने बेटे आर्यन खान और करण जौहर के साथ एक सेल्फी क्लिक की. आप देख सकते हैं तीनों ही इस सेल्फी बहुत ही स्टाइलिश लग रहे हैं और आर्यन खान बिलकुल अपने पापा शाहरुख़ की तरह स्मार्ट और हैंडसम लग रहे हैं. इनके साथ शाहरुख़ की पत्नी गौरी भी इस पार्टी का हिस्सा बनी थी और उन्होंने भी काफी फोटोज क्लिक करवाए हैं. जिन्हें आप यहाँ देख ही सकते हैं.

इसके अलावा बात करें शाहरुख़ की फ़िल्मी दुनिया की तो फ़िलहाल 'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. ये फिल्म दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है जिसका ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज़ किया गया है. फिल्म में शाहरुख़ काफी छोटे कद के नज़र आ रहे हैं और ऐसा क्यों है ये तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा. इस फिल्म में वो करण जौहर के साथ काम कर रहे हैं जिनसे उनका रिश्ता काफी पुराना है. अब देखना होगा फिल्म में क्या खास है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. 

आकाश और श्लोका की शादी से खुश नहीं हैं मुकेश अम्बानी..!

Video: बेटे की सगाई में सुध-बुध खो बैठी नीता अंबानी और फिर..

अम्बानी की पार्टी में बॉलीवुड के सितारें रॉयल लुक में हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -