फैंस ने शाहरुख़ से पूछे अटपटे सवाल 'सर आप दिनभर में कितनी बार जाते हो'
फैंस ने शाहरुख़ से पूछे अटपटे सवाल 'सर आप दिनभर में कितनी बार जाते हो'
Share:

इन दिन इंस्टाग्राम पर लगातार 'आस्क मी अ क्वेश्चन' चल रहा है. इस सवाल को कई बड़े-बड़े सेलेब्स भी अपने फैंस से पूछा रहे हैं और इसी वजह से यह लगातार फेमस होते जा रहा है. कुछ समय पहले ही यह सवाल का गेम बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर प्ले किया था और अब इस गेम को शाहरुख़ खान ने भी प्ले किया है. उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर सभी से लाइव चैट की और उन्होंने लिखा 'आस्क मी अ क्वेश्चन'. इस सवाल के बाद शाहरुख़ के फैंस ने तो सवालों की झड़ी लगा दी और उनसे लगातार सवाल करते गए. शाहरुख़ ने कई फैंस के सवालों को जवाब दिए.

सोशल मीडिया पर फिर छाई किंग खान की बेटी

उनसे एक फैन ने पूछा कि आप इतने हॉट क्यों हो..? इस सवाल का शाहरुख़ ने जवाब दिया और कहा कि रेड चीलीज. इसी के साथ एक फैन ने पूछा आप कहां हो? इस पर शाहरुख़ ने कहा दिलों में. शाहरुख़ ने सभी फैंस के सवालों को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी में शेयर भी किया है जो वाकई में काफी मजेदार है. कुछ फैंस ने उनसे काफी मजेदार सवाल भी किए जिन्हे पढ़कर शाहरुख़ खान के होश उड़ गए लेकिन उन्होंने जवाब दिए. शाहरुख़ से एक फैन ने पूछा आपने शादी जल्दी क्यों कर ली? इस पर उन्होंने जवाब दिया भाई लव और लक कभी भी आ जाते हैं. तो दोनों ही गौरी के साथ जल्दी अा गए..

कई सालों बाद किंग खान की पत्नी ने दी उन्हें इस काम की इजाजत

इसी तरह कई ऐसे सवाल रहे जिनके शाहरुख़ ने जवाब दिए. आपको बता दें कि जल्द ही शाहरुख़ फिल्म 'ज़ीरो' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरिना कैफ भी होंगी.

Video: पाकिस्तान के बारे में ये क्या कह गईं सोनम कपूर

तो क्या बनने वाला है रा.वन का सीक्वल

'जीरो' के निर्माता भी हैं किंग खान के फैन, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -