शाहरूख ने कहा कि मैं रिश्तों के साथ अच्छा नहीं हूं
शाहरूख ने कहा कि मैं रिश्तों के साथ अच्छा नहीं हूं
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ ख़ान जिन्होंने कहा है की वह जब भी मुंबई में होते हैं, उन्हें अपने घर मन्नत की छत पर अपने बेटे अबराम के साथ खेलना बहुत पसंद है. इसका खुलासा करते हुए किंग ख़ान ने इसकी वजह भी ज़ाहिर की. जी हाँ बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है. तथा अभी हाल ही में अपने एक बयान में किंग खान शाहरुख़ खान ने अपने के बयान में अपने बेटे अबराम खान के बारे में दोहराया है कि, उनका सबसे छोटा बेटा अबराम खुशकिस्मत है, जो उसे सबका प्यार मिल रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि वह 'स्टारडम' से कहीं अधिक 'लवडम' के लिए पैदा हुआ है.

तथा देखा जाए तो हिंदी फिल्मों के अभिनेता शाहरुख़ खान ने कहा है कि उनके घर में नमाज भी अदा की जाती है और पूजा भी होती है और उनके बच्चे यह दोनों सीख रहे हैं और यही मेरे ​परिवार की खूबसूरती भी है. तथा देखा जाए तो बड़े पर्दे पर अपनी डिंपल वाली मुस्कुराहट और खुली बांहों से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाले सुपरस्टार शाहरूख खान का कहना है कि जब निजी जिंदगी में प्रेम संबंधों और रिश्तों की बात आती है तो वह उतने अच्छे नहीं है जितने की बड़े पर्दे पर निभाए अपने किरदारों में नजर आते हैं.

शाहरूख ने कहा कि मैं रिश्तों के साथ अच्छा नहीं हूं और कई बार स्थिति ऐसी हो जाती है कि मैं काफी हास्यास्पद लगने लगता हूं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर कोई मुझसे पूछता है कि कोई यह कहेगा तो तुम उसे क्या कहोगे, तो मेरा जवाब आपको चौंका सकता है. वे कहते हैं कि ‘‘तुम ऐसा कह भी कैसे सकते हो?’’ और मैं कहता हूं ‘‘मुझे नहीं पता कि कोई और इस बारे में क्या सोचता है.’’ मैं रिश्तों के साथ ज्यादा अच्छा नहीं हूं, मैं काफी खराब हूं.’’ 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -