रेस्टोरेंट ओपनिंग में शाहरुख़ के बारे में गौरी ने कही ये मज़ेदार बात
रेस्टोरेंट ओपनिंग में शाहरुख़ के बारे में गौरी ने कही ये मज़ेदार बात
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख बिज़ी होने के बाद भी पत्नी गौरी को सपोर्ट करना नहीं भूलते हैं. हाल ही में बांद्रा के एक रेस्टोरेंट की ओपनिंग के दौरान गौरी के साथ शाहरुख भी मौजूद थे. इस दौरान वे शाहरुख के बारे में कुछ ऐसा बोल गईं, जिसे सुनकर सारे मेहमान हंस पड़े. दोनों को काफी मज़ाकिया तौर पर देखा जाता है और एक साथ काफी अच्छे भी लगते हैं मज़ाक करते हुए. ऐसे ही हम बता दे क्या कह दिया उनकी पत्नी ने.

दरअसल, गौरी ने बातचीत के दौरान मजाक करते हुए कहा कि शाहरुख को उन्हीं रेस्टोरेंट में खाना खाने की अनुमति है जिसे मैंने डिजाइन किया है. बता दें, इस रेस्टोरेंट का इंटरियर डिजाइन खुद गौरी ने किया है. इस रेस्टोरेंट के ओपनिंग में शाहरुख खान मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किए गए थे. इस दौरान शाहरूख से पूछा गया कि आपको सबसे अच्छा क्या लगा, तब उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि इंटिरियर काफी खूबसूरत है, जो गौरी ने डिजाइन किया है. सबसे ज्यादा यहां का बाथरूम लगा. अब हमारी पार्टी यहां फ्री में होंगी.

बता दें गौरी और शाहरुख बेहद ही खूबसूरत लग रहे थें. गौरी ने कले रंग की ड्रेस पहन रखी थीं. तो वहीं शाहरुख के उपर ब्लू रंग का स्वेट शर्ट काफी जंच रहा था. शाहरुख गौरी के काम को देखकर बेहद खुश लग रहे थे. जिसे आप भी देख सकते हैं. बता दें शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. जीरो का टीजर उनके जन्मदिन पर आया था. वहीं फिल्म पर्दे पर 21 दिसंबर को रिलीज होगी.  

आखिरकार इमरान की इस फिल्म को मिली रिलीज़ डेट

मोटी होने के बावजूद हर बार अपनी अश्लील तस्वीरें शेयर करती है ये मॉडल

दीपवीर की शादी की पहली फोटो आई सामने, दिखे इस अंदाज़ में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -