शाहरुख़ के घर पहुंचे ट्विटर CEO और कहा 'क्या आप उठ गए'
शाहरुख़ के घर पहुंचे ट्विटर CEO और कहा 'क्या आप उठ गए'
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फैन फ्लाइंग देश में ही नहीं विदेश में भी बहुत है. इसी के चलते लोग उनकी अदाओं के दीवाने हो जाते हैं. वहीं इसका जीता जागता उदाहरण है ट्विटर के सीईओ जैक डोरसे का उनके घर अचानक पहुंच जाना. जी हाँ, ऐसी ही एक खबर सामने आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं.

दरअसल, जैक इन दिनों भारत में हैं. 14 नवंबर को वह अचानक शाहरुख के घर पहुंच जाते हैं. शाहरुख ने अपनी और जैक की मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. जिनको फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. तस्वीरों में शाहरुख़ और जैक योग करते हुए दिख रहे हैं. इस पर शाहरुख़ का कहना है कि अगर आपको मेरे आलस को लेकर कोई जानकारी दी गई है तो यह गलत है. इसी के बाद शाहरुख खान और ट्विटर के बॉस की मुलाकात सोशल मीडिया पर चैट के बाद शुरू हुई.

ट्विटर के सीईओ ने ट्वीट करते हुए शाहरुख खान से पूछा कि क्या आप उठ गए हैं. शाहरुख इस सवाल का जवाब बड़े ही अतरंगी अंदाज में देते हैं. वह कहते हैं कि मैं उठ भी गया हूं और तैयार भी हूं. आपको बता दें, वहीं जैक ने भी ट्वीट किया है, जिसमें शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बाहर की तस्वीर दिखाई दे रही है. जैक ने इन तस्वीरों के साथ लिखा है- ‘शाहरुख खान नॉक-नॉक'. वहीं आपको बता दें कि जैक ने शाहरुख खान से पहले पीएम मोदी से मुलाकात की. जैक ने मोदी के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

कैटरीना के साथ सूट-बूट पहनकर वाघा बॉर्डर पहुंचे सल्लू मियां

इंडिया बीच फैशन वीक में स्वरा के इस हसीन लुक ने लूटा सभी का दिल

अंगद बेदी ने किया खुलासा, कहा- शादी से पहले प्रेगनेंट थीं नेहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -