3 कमरे के फ्लैट में रहते थे शाहरुख खान, अब है कई शानदार बंगले
3 कमरे के फ्लैट में रहते थे शाहरुख खान, अब है कई शानदार बंगले
Share:

एक समय ऐसा था जब मुंबई कें कार्टर रोड पर 3 कमरे के फ्लैट में रहते थे शाहरुख खान, लेकिन आज किंग साइज लाइफ जी रहे हैं. बता दे कि प्रॉपर्टी को लेकर शाहरुख खान के इस जुनून को देखते हुए आइए जानें बॉलीवुड के बादशाह की देश और विदेश में कितनी प्रॉपर्टी है और उनकी क्या कीमत है:

सबसे पहले हम बात करेंगे मुंबई स्थि‍त घर मन्नत कि शाहरुख का मुंबई स्थि‍त घर मन्नत देश में उनके फैन्स के लिए किसी टूरिस्ट प्लेस से कम नहीं हैं. बंगले को शाहरुख ने साल 2001 में बाई खोरशेद भानू संजना ट्रस्ट से लीज पर खरीदा था.

अब इस लग्जरी हाऊस की कीमत मार्केट वैल्यू के हिसाब से करीब 200 करोड़ रुपये है. उनका ये घर 6 मंजिला है और इसमें लिविंग रूम, गेस्ट रूम के अलावा ऑफिस, लाइब्रेरी, जिम, एंटरटेनमेंट रूम और कार पार्किंग के लिए अच्छी जगह भी है. घर में इंटीरियर का काम खुद गौरी ने किया है.

इसके अलावा शाहरुख की दुबई में मौजूद लग्जरी मैंशन भी खूब चर्चा रही थी. दुबई के पाम जुमेराह में उन्होंने 425 करोड़ रुपये का लग्जरी फ्लैट खारीदा था जिसका नाम K-93 Signature Villa है. ये घर 8,500 sq. ft. में बना है.

खबरों के अनुसार शाहरुख के इस घर में गैराज को रिमोट कंट्रोल के जरिए ओपरेट किया जा सकता है. इस बंगले की कीमत 17 करोड़ रुपये बताई गई है. वही साल 2014 में शाहरुख ने पत्नी गौरी खान के साथ 'रॉयल एस्‍टेट बाइ शाहरुख खान' नाम की टाउनशिप दुबई में लॉन्‍च की थी. इस रियल एस्‍टेट प्रोजेक्‍ट को मेडीनेट, जुमेराह में लॉन्‍च किया गया था. उनकी पत्नी गौरी खान ने इस प्रोजेक्‍ट के घरों के इंटीरियर्स तैयार किए हैं जिनकी कीमत 2.3 अरब रुपये है.

ये भी पढ़े

'पद्मावती' को लेकर महिला आयोग ने सेंसर बोर्ड को लिखी चिट्ठी

काजोल मेरे जीवन का खास हिस्सा है- करण जौहर

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट का 4 साल पुराना वीडियो हुआ वायरल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -