अपनीं इन तस्वीरों से सुर्ख़ियों में छाईं सेलेना गोमेज
अपनीं इन तस्वीरों से सुर्ख़ियों में छाईं सेलेना गोमेज
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर सेलेना गोमेज ने आज ही अपनी कुछ बिकिनी फोटोज शेयर की है इन तस्वीरों में वह अपनी दोस्तों के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें की सेलेना एक बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल होने के साथ ही एक सिंगर भी हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दोस्तों के साथ एन्जॉय करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सेलेना अपनी दोस्तों के साथ बिकिनी में एन्जॉय कर रहीं हैं और बहुत हॉट लग रहीं हैं.

सेलेना गोमेज कर रहीं हैं इस क्लोथिंग ब्रांड का प्रमोशन

सेलेना इंस्टाग्राम पर खूब पॉपुलर हैं. आपको बता दें कि वह हॉलीवुड के बहुत ही स्टाइलिश सिंगर जस्टिन बीबर की गर्लफ्रेंड रह चुकीं हैं लेकिन दोनों ने करीब 5 साल साथ रहने के बाद ब्रेकअप कर लिया. अब दोनों अलग हो चुके हैं वहीं जस्टिन ने सगाई भी कर ली है लेकिन सेलेना अब तक सिंगल हैं. सेलेना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर कर लिखा है trying out my new @coach Selena bags with my friends. We went jumping on trampolines. Love y’all! “not perfect, always me”.

जस्टिन की एक्स से कही ज्यादा खूबसूरत है उनकी नई गर्लफ्रेंड

सेलेना के इंस्टाग्राम 140m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. फिलहाल आप देखिए उनकी यह बिकिनी तस्वीरें जो आज खूब पसंद की जा रही है. सेलेना कुछ समय पहले ही अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर सुर्ख़ियों में थीं लेकिन अब वह उनसे भी ब्रेकअप कर चुकीं हैं.

सेलेना गोमेज ने दी अपने एक्स को सगाई की बधाई

हॉलीवुड अपडेट्स

B'day Special: आपने नहीं देखी होंगी सेलेना गोमेज़ की यह तस्वीरें

B'day Special: जस्टिन बीबर से ब्रेकअप के बाद टूट गईं थीं सेलेना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -