सेक्स से जुडी 6 परम्पराएं जो चौंका देंगी आपको
सेक्स से जुडी 6 परम्पराएं जो चौंका देंगी आपको
Share:

दुनिया के अलग-अलग हिस्सो में सेक्स से जुडी कई दिल दहला देने वाली परम्पराए आज भी ज़िंदा है. ये परम्पराए काफी समय से चली आ रही है और आज भी ये वर्चस्व में है. हम आपको आज ऐसी ही परम्पराओ के बारे में बताने जा रहे है. -

मिस्त्र के लोगो का मन्ना था की नाइल नदी उनके देवता ATUM के वीर्य से बानी है. जिसके चलते प्राचीन मिस्त्र के लोग इस नदी में पहुच कर अक्सर हस्थमैथुन करते थे.

- नेपाल और उत्तराखंड में कई जगहों पर महिलाए एक से ज्यादा पुरुषो के साथ रहती है. यहाँ महिलाए अपने पति के भाई से भी शादी कर उनके साथ सम्बन्ध स्थापित करती है.

- मिस्र की ‘सिवा’ जनजाति में होमोसेक्शुअल होना आम बात आई. जबकि यहाँ आम लोगो को शक की निगाहों से देखा जाता है.

- छत्तीसगढ़ के मुर्रिया (Muria) जनजाति के लोग ऐसे शरणगृह का निर्माण करते है. जहाँ वह किसी भी अनजान के साथ बिना किसी भावनात्मक लगाव के सेक्स सम्बन्ध बना सकते है.

- इंडोनेशिया में साल में 7 बार ‘पोन महोत्सव’ का आयोजन किया जाता है. इस दौरान यहाँ रहने वाले पुरुष अपनी पत्नी के अलावा किसी भी महिला के साथ सम्बन्ध बनाने के लिए आज़ाद रहते है.

- कंबोडिया में Kreung जनजाति के लोग अपने बेटी के लिए एक झोपडी(लव हट) का निर्माण करते है. जहाँ जाकर उनकी बेटी अपने मनचाहे साथी के साथ जाकर सेक्स कर सकती है.

इस बार भी सेक्स और शराब के साथ खूब मनाया जायेगा नए साल का जश्न

इन दो जगहों को छूने मात्रा से लड़की आपसे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -