मैनपुरी में किराये के मकान में चल रहा सेक्स रैकेट पकड़ाया
मैनपुरी में किराये के मकान में चल रहा सेक्स रैकेट पकड़ाया
Share:

मैनपुरी. मैनपुरी में एक रहवासी इलाके में जिस्मफरोशी का धंधा चलाने वाले रैकेट को पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई कर धर दबोचा है. यहाँ दो महिलाएं और चार पुरुषों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया.

थाना कोतवाली मैनपुरी के बंशीगोहरा के एक मकान में पुलिस ने छापामारी करते हुए जिस्मफरोशी में लिप्त लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार मकान को किराए पर लेकर बाहर से महिलाओं को बुलाकर सेक्स रैकेट चलाया जाता था. शनिवार देर शाम मोहल्लेवासियों ने डायल 100 पुलिस को सूचना दी थी जिसके बाद पुलिस कार्रवाई में मौके से दो महिलाओं और चार आदमियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया. पुलिस इन सभी को कोतवाली ले जाकर मामले की पड़ताल कर रही है.

रहवासियों का कहना है कि यहाँ काफी समय से देह व्यापार का काम चल रहा था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इनमें से एक महिला ने बताया कि वह आगरा से आई है जबकि दूसरी महिला मैनपुरी क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है. इनके अलावा पकड़े गए युवक रामवेंद्र सिंह चौहान निवासी गोपाल नगर, परवेज निवासी यादव मार्केट, फरमान निवासी कृष्णा टाकीज रोड, कौशलेंद्र निवासी अहमदपुर हैं. पुलिस इनसे भी पूछताछ कर रही है.

तमिलनाडु सीएम का कार्टून बनाने वाले जी बाला गिरफ्तार

बढ़ीं टमाटर और प्याज की कीमतें

20 सितम्बर को अगवा वाहन चालक का शव त्रिपुरा में मिला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -