सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, संचालिका निकली विदेशी महिला

नई दिल्ली : दिल्ली से सटे गुरुग्राम में आये दिन जिस्मफरोशी के धंधों के बारे में खबर सुनने को मिलती ही है. इसी कड़ी में एक और मामला सामने आया है जहाँ गुरुग्राम में संचालित होने वाले एक रैकेट में पकड़ी गयी अफगान मूल की लड़कियों से आधार कार्ड बरामद किये गए. वहीं आधार कार्ड मिलने से पुलिस भी सकते में हैं कि इन युवतियों का आधार कार्ड कैसे बना?

अब पुलिस इस जांच में जुटी हुई है कि आधार कार्ड बनवाने में किसी कि शाजिश है या लापरवाही. आधार कार्ड में जो एड्रेस दिया गया है वह साउथ दिल्ली का दिया गया है. गुरुग्राम के सेक्टर 39 में स्थित गंगा विला नामक गेस्ट हाउस में यह रैकेट पिछले कई दिंनो से संचालित किया जा रहा था. इसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने एक नकली ग्राहक भेजा और फिर गेस्ट हाउस पर छपा मार कर यहाँ से 12 महिलाओं समेत 16 लोगों को हिरासत में लिया. पुलिस को उस वक़्त सबसे ज्यादा हैरानी हुई कि इस रैकेट कि संचालिका अफगान मूल की महिला निकली.

वहीं जब पुलिस इस गेस्ट हाउस के अंदर पहुंची तो वहां का जो नज़ारा था वो देख कर पुलिस भी दंग रह गयी. युवक और युवतिया वहां आपत्तिजनक हालत में थे. वहीं पुलिस को गेस्ट हाउस से कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली. वहीं मिली जानकारी के अनुसार गंगा विला नामक इस गेस्ट हॉउस में बहुत लम्बे समय से रैकेट संचालित हो रहा है. वहीं पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों को कोर्ट के समक्ष पेश किया.

दुष्कर्म की शिकार नाबालिग झूली फांसी के फंदे पर

10,000 हज़ार की इनामी राशि वाला आरोपी धराया

दोनों जवान बीवियों को कार में बैठाया और लगा दी आग

Most Popular

- Sponsored Advert -