जनवरी से बंद हो जाएंगी एयरसेल की सेवाएं
जनवरी से बंद हो जाएंगी एयरसेल की सेवाएं
Share:

भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो के आने के बाद से प्रतिस्पर्धा इतनी बढ़ गयी है कि कुछ छोटी टेलीकॉम कंपनियों के आगे अपनी सेवाएं बंद करने की नौबत आ गयी है. इन्हे में से एक कंपनी है एयरसेल जो कि जल्द ही अपनी सर्विस बंद करने जा रही है. खबरों के मुताबिक अगले साल 30 जनवरी से एयरसेल की सेवाएं बंद कर दी जाएंगी. बताया जा रहा है कि कंपनी देश के 6 सर्किल्स में अपनी सेवाएं निरस्त करने जा रही है. एयरसेल गुजरात, महाराष्ट्र, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश और वेस्ट उत्तर प्रदेश में अपनी सेवाओं को पूरी तरह समाप्त करने जा रही है.

30 जनवरी 2018 से इन राज्यों में एयरसेल की सुविधा ख़त्म कर दी जाएगी. एयरसेल के यूजर्स को तय समय सीमा के अंदर अपना नंबर पोर्ट करा लेने का आदेश दिया है. वहीं ट्राई ने कंपनी को आदेश देते हुए कहा है कि वो अपने यूजर्स को नंबर पोर्ट कराने में मदद करे. ख़बरों के मुताबिक एयरसेल ने इन 6 राज्यों के लिए अपना लाइसेंस ट्राई को लौटा दिया है. आपको बता दें कि एयरसेल के इन 6 राज्यों में करीब 40 लाख यूजर्स है.

यहीं कारण है कि ट्राई ने जल्द से जल्द यूजर्स को अपना नंबर पोर्ट कराने के आदेश दिए है. हालाँकि जो यूजर्स पिछले 90 दिन के भीतर कंपनी से जुड़े है उन्हें 10 मार्च 2018 तक नंबर पोर्ट कराने का समय दिया गया है.

 

इंस्टाग्राम में हुए दो फीचर्स को मिला नया अपडेट

जियो ने पेश किये दो नए और सस्ते प्लान

मोटो ने लांच किया एक और धांसू स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -