Video : स्तन कैंसर के प्रति गाना गाकर जागरूकता फैला रही टेनिस प्लेयर सेरेना
Video : स्तन कैंसर के प्रति गाना गाकर जागरूकता फैला रही टेनिस प्लेयर सेरेना
Share:

मेलबोर्न : टेनिस की सुपरस्टार सेरेना विलियम्स को तो सभी जानते हैं जो अपने बेहतरीन खेल के लिए दुबियाभर में मशहूर हैं. लेकिन रविवार को और भी चर्चा में आ गई जब उन्होंने ब्रैस्ट कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है जिसमें वो स्तन कैंसर के बारे में बता रही हैं. बता दें, इस वीडियो में वो ‘आई टच माइसेल्फ’ गाना गा रही हैं जो आपको भी प्रेरित करेगा. 

सुषमा स्वराज ने यूएन में पाकिस्तान के आतंकवाद का गढ़ होने सबूत गिनाए

आप देख सकते हैं इस वीडियो में सेरेना टॉपलेस नज़र आ रही हैं और ब्रेस्ट कैंसर नेटवर्क आस्ट्रेलिया के समर्थन में आस्ट्रेलिया के बैंड द डिविनिल्स का 1991 का गाना गा रही हैं. इस दौरान उन्होंने अपने स्तन हाथ से ढंक कर रखे हुए हैं और सभी इसके लिए जागरूक कर रही हैं. इस पोस्ट को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने मैसेज भी दिया है. इसमें वो लिखती हैं कि इस बार स्तन कैंसर जागरूकता माह पर मैंने द डिविनिल्स के वैश्विक हिट गाने ‘आई टच माइसेल्फ’ को रिकार्ड किया है जिससे महिलाओं को ये याद रहे कि उन्हें नियमित रूप से खुद को जांचना है और खुद का ख्याल रखना है.   

न्यूयॉर्क म्यूजिक फेस्टिवल में जब अचानक सुनी गोली की आवाज़

ब्रैस्ट कैंसर सभी महिलाओं के लिए अहम मुद्दा बन चूका है जिस पर ध्यान देना बेहद जरुरी हो गया है ताकि वो खुद को सुरक्षित कर सकें. सेरेना ने इस वीडियो के ज़रिये यही बताने की कोशिश की है. साथ ही ये भी कहा है कि वो ऐसा करने में असहज हो गई थी लेकिन उन्हें ऐसा करना ही था और महिलाओं को जागरूक करना है ताकि महिलाएं अपनी जान खुद ही बचा सकें.  

खबरें और भी...

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

पाकिस्तान के नौकरशाह ने चुराया कुवैती का पर्स, करतूत हुई कैमरे में कैद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -