कमजोरी के बाद सेंसेक्स में तेज़ी
कमजोरी के बाद सेंसेक्स में तेज़ी
Share:

सप्ताह के दूसरे दिन मंगलवार को कमजोरी के साथ खुले शेयर बाजार में करीब 10.30 बजे रिकवरी देखने को मिल रही है. नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर मिडकैप इंडेक्स में 0.24 प्रतिशत और स्मॉलकैप में 0.35 प्रतिशत की बढ़त दिखाई दे रही है.सबसे ज्यादा खरीदारी आईटी शेयर्स में दिखाई दे रही है.सेल, वक्रांगी, रिलायंस इंफ्रा, आईडीबीआई, रिलायंस कैपिटल, एमएफएसएल, जिंदल स्टील, मुथूट फाइनेंस, गोदरेज एग्रो, आरपावर, अशोक लेलैंड, डालमिया भारत टीवीएस मोटर्स में 1.59-3.78 फीसदी बढ़ा है.

आपको बता दें कि सप्ताह के दूसरे दिन मंगलवार को में रुपए की कमजोर शुरुआत हुई. डॉलर के मुकाबले रुपया 5 पैसे की गिरावट के साथ 65.22 के स्तर पर खुला. जबकि सोमवार को भी डॉलर के मुकाबले रुपए में कमजोरी रही थी और डॉलर के मुकाबले रुपया 20 पैसे टूटकर 65.17 के स्तर पर बंद हुआ हुआ था.

आज मंगलवार को सेंसेक्स सुबह 11:07 बजे 81 अंकों की तेजी के साथ 33004 पर कारोबार कर रहा है , जबकि निफ़्टी 16 अंकों की तेजी के साथ 10110 अंको के स्तर पर कारोबार कर रहा है. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी तेज़ी का नज़ारा रहा.बीएसई 81 अंकों की तेजी के साथ 33004 पर कारोबार कर रहा है.जबकि एनएसई 16 अंकों की तेजी के साथ 10110 अंको के स्तर पर कारोबार कर रहा है. 

यह भी देखें 

बिहार में नक्सलियों से 68 लाख की संपत्ति जब्त

कर चोरी के शक में होगी जीएसटी रिटर्न की जाँच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -