सेंसेक्स हुआ धड़ाम
सेंसेक्स हुआ धड़ाम
Share:

शेयर मार्केट में उतार- चढ़ाव का दौर जारी है. बाज़ार इससे कब मुक्त होगा कुछ कहा नहीं जा सकता.कारोबारी इसे लेकर चिंतित हैं. कारोबारी हफ्ते के दूसरे दिन मंगलवार को सेंसेक्स में तेजी बनी रही थी.

सप्ताह के तीसरे दिन आज बुधवार को भी शेयर मार्केट में तेजी का रुख दिखाई दिया. देश के शेयर बाजार के शुरुआती कारोबार में बुधवार को मजबूती का रुख है. सेंसेक्स 10 :49 बजे 162 अंकों की तेजी के साथ 32086 पर कारोबार कर रहा था जबकि निफ़्टी में भी तेजी देखी गई.निफ़्टी 48अंकों की तेजी के साथ 10065पर कारोबार कर रहा था .इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी तेजी का नज़ारा दिखाई दिया.बीएसई 162 अंकों की तेजी के साथ 32086 पर कारोबार कर रहा था ,वहीँ एनएसई 48अंकों की तेजी के साथ 10065 पर कारोबार कर रहा था .

लेकिन बुधवार को कारोबार बंद होने से पहले बाज़ार ने ऐसा रुख बदला कि बढ़िया तेजी पर चल रहे सेंसेक्स ने अचानक रुख बदला और वह गिरावट के रास्ते पर चलने लगा और कारोबार बंद होने पर 90 अंकों की गिरावट के साथ 31833 पर बंद हुआ. इसी तरह निफ़्टी भी 32 अंकों की गिरावट के साथ 9984 पर बंद हुआ. इसी तरह बीएसई 90अंकों की गिरावट के साथ 31833 पर बंद हुआ ,वहीँ एनएसई 32अंकों की गिरावट के साथ 9984 पर बंद हुआ.

यह भी देखें

आर्थिक सलाहकार परिषद की पहली बैठक आज

UP में गांवों को शहरों से जोड़ेंगी संकल्प बसें, योगी ने किया शुभारंभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -