सेंसेक्स में 219 अंकों की गिरावट
सेंसेक्स में 219 अंकों की गिरावट
Share:

नई दिल्ली: कमजोर वैश्विक संकेतों का असर हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन बुधवार को शेयर बाजार में गिरावट के रूप में देखने को मिला है. आज कारोबार के शुरूआत में सेंसेक्स 123 अंक टूटकर 33733 के स्तर पर खुला.

बैंकिंग, एफएमसीजी, मेटल, ऑयल एंड गैस और पावर शेयरों में बिकवाली दिख रही है. निफ्टी पर पीएसयू बैंक इंडेक्स में 1.94 फीसदी गिरावट दिख रही है.मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में भी हल्की बिकवाली दिख रही है. मिडकैप शेयरों में केनरा बैंक, बैंक ऑफ इंडिया, आईडीबीआई बैंक, यूनियन बैंक और रिलायंस कम्युनिकेशंस में 1.9 से 3.6 फीसदी तक गिरावट है.बैंकिंग, एफएमसीजी, मेटल, ऑयल एंड गैस और पावर शेयरों में बिकवाली दिख रही है। निफ्टी पर पीएसयू बैंक इंडेक्स में 1.94 फीसदी गिरावट दिख रही है.

आपको बता दें कि आज बुधवार को दोपहर 12:45 बजे सेंसेक्स 219 अंकों की गिरावट के साथ 33636 अंकों के स्तर पर कारोबार कर रहा है, जबकि निफ़्टी 69 अंकों की गिरावट के साथ 10357 के स्तर पर कारोबार कर रहा है. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी गिरावट देखी गई. बीएसई 219 अंकों की गिरावट के साथ 33636 अंकों के स्तर पर कारोबार कर रहा है, जबकि एनएसई 69 अंकों की गिरावट के साथ 10357 के स्तर पर कारोबार कर रहा है.

यह भी देखें

जानबूझकर कर्ज नहीं चुकाने वालों के नाम सार्वजनिक होंगे

टाटा का 5 प्रतिशत बाजार टूटा, अब टीसीएस की हिस्सेदारी बेचेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -