सेंसेक्स 12 अंक गिरकर बंद हुआ
सेंसेक्स 12 अंक गिरकर बंद हुआ
Share:

नई दिल्ली : नई दिल्लीः वैश्विक बाजारों से मिले कमजोर संकेतों से आज शुक्रवार को भारतीय शेयर बाजार में गिरावट देखने को मिली.बीएसई का मिडकैप इंडेक्स 0.44 फीसदी तक गिरकर बंद हुआ है. निफ्टी का मिडकैप 100 इंडेक्स 0.34 फीसदी गिरकर बंद हुआ है.

 विदेशी पूंजी की लगातार निकासी के अलावा बाजार में मुनाफा वसूली का दौर चलने और डॉलर के मुकाबले रुपए के 66 के स्तर को पार कर जाने का असर बाजार पर दिखाई दिया.बैंकिंग, एफएमसीजी, रियल्टी, कैपिटल गुड्स, पावर और ऑयल एंड गैस शेयरों में गिरावट देखने को मिली.कच्चे तेल की ऊंची कीमतों ने भी बाजार पर असर डाला. सेक्टोरल इंडेक्स में आईटी इंडेक्स में सबसे ज्यादा तेजी रही, जबकि ऑटो इंडेक्स सपाट बंद हुआ

आपको बता दें कि हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन शुक्रवार को जब कारोबार बंद हुआ तब भी गिरावट कायम थी और सेंसेक्स 12 अंकों की गिरावट के साथ 34415 के स्तर पर बंद हुआ , जबकि निफ़्टी 01 अंक गिरकर 10564 के स्तर पर बंद हुआ. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी गिरावट रही.बीएसई 12 अंकों की गिरावट के साथ 34415 के स्तर पर बंद हुआ, वहीं एनएसई मात्र 01 अंक गिरकर 10564 के स्तर पर बंद हुआ. इस हफ्ते में अंतिम दो दिन गिरावट रही .

यह भी देखें

शेयर बाज़ार में गिरावट का दौर

परिवहन मंत्रालय ने वाहन चालकों को दिया तोहफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -